नोटबंदी के कारण कांग्रेस का कालाधन बर्बाद हुआ-अमित शाह

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 09:00:24 PM
Amit shah statement on congress at himachal pradesh

उत्तराखंड बीजेपी की परिवर्तन रैली के समापन पर बुधवार को कुमाऊं के प्रवेशद्वार हल्द्वानी मे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तराखंड के लोगों से हरीश रावत सरकार को उखाड़ फेकने का आवाह्न किया। शाह ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि नोटबंदी की वजह से कांग्रेस के 12 लाख करोड़ रुपये बर्बाद हो गए। उन्होंने लोगों से बीजेपी को वोट करने की अपील करते हुए कहा कि बीजेपी देवभूमि का वास्तविक गौरव लौटाएगी।

रैली को संबोधित करते वक्त अमित शाह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब उत्तराखंड आन्दोलन चल रहा था तो आज सरकार चलाने वाले तब इसको केन्द्र शासित प्रदेश बनाने की वकालत करते थे। उन्होंने कहा कि अटल जी ने उत्तराखंड राज्य बनाने में अहम भूमिका निभाई। केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए शाह ने कहा कि बीजेपी के पूरे कार्यकाल में एक भी घोटाला नहीं हुआ है।

अमित शाह ने सर्जिकल स्ट्राइक को उपलब्धि बताते हुए कहा कि मोदी की हिम्मत से ही यह संभव हुआ। नोटबंदी पर कांग्रेस को आड़े-हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि इसकी वजह से कांग्रेस करोड़ों रुपये बर्बाद हुए हैं इसीलिये कांग्रेस इसका विरोध कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.