उद्धव ठाकरे को मनाने में जुटे अमित शाह, और फिर फोन पर हुई दोनों के बीच...

Samachar Jagat | Friday, 07 Apr 2017 01:42:13 PM
Amit Shah engaged in Uddhav Thackeray, and then between two on phone ...

चप्पल मार सांसद रवींद्र गायकवाड़ के मुद्दे पर शिवसेना झुकने को तैयार नहीं है। अब इस मसले पर भाजपा ने अपनी सहयोगी पार्टी शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को 10 अप्रैल को होने वाली एनडीए की बैठक में आने का न्योता दिया है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एनडीए के नेताओं की बैठक 10 अप्रैल को प्रवासी भवन चाणक्य पुरी में बुलाई है। सूत्रों की माने तो इस मसले को सुलझाने को लेकर खुद शाह ने उद्धव ठाकरे को फोन पर बैठक में आने का न्योत दिया और दोनों के बीच इस मामले को लेकर फोन पर बातचीत भी हुई है।

इस बैठक में उद्धव ठाकरे, चंद्र बाबू नायडू, प्रकाश सिंह बादल, रामविलास पासवान, अनुप्रिया पटेल, उपेन्द्र कुशवाह, रामदास अठावले समेत एनडीए के सभी घटक दलों के नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है।

इससे पहले शिवसेना ने कहा था कि अगर गायकवाड़ पर लगा बैन नहीं हटाया गया, तो वो बैठक में हिस्सा नहीं लेगी। पार्टी ने मुंबई से एअर इंडिया की उड़ानों को बाधित करने की भी धमकी दी थी। वहीं, गायकवाड़ ने नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू को चिट्ठी लिखकर घटना पर खेद जाहिर किया था। 

सूत्रों की मानें तो बैठक में राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा हो सकती है। राष्ट्रपति के उम्मीदवार की रेस में भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, प्रकाश सिंह बादल, पूर्व चीफ जस्टिस सदाशिवम के नाम है।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.