अमित शाह विधानसभा चुनाव परिणामों से पहले मुंबई स्थित संघ कार्यालय पहुंचे

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2017 06:45:24 AM
Amit Shah arrives at Mumbai's Sangh office before election results

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के परिणाम कल घोषित होने से पहले अपने अनिर्धारित पड़ाव के दौरान मुुंबई के लोअर परेल इलाके में स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय पहुंचे। 

सूत्रों ने बताया, ‘‘यह पूर्व निर्धारित दौरा नहीं था। वह पांडुरंग बुधक़र मार्ग स्थित यशवंत भवन पहुंचे और वहां उपस्थित लोगों से मुलाकात की। इसमें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कोंकण प्रांत का कार्यालय है।’’

भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि शाह का मुंबई में आज कोई निर्धारित पार्टी कार्यक्रम नहीं है। पदाधिकारी ने कहा, ‘‘वह करीब 20 से 25 मिनट यहां संघ कार्यालय में रके और संगठन के कार्यकर्ताओं से मिले।’’

उन्होंने बताया कि शाह के संघ की प्रतिनिधिसभा के समापन समारोह में भाग लेने के लिए 21 मार्च को कोयंबटूर जाने की संभावना है। संघ के सूत्रों ने बताया कि आज बैठक में जिन लोगों ने भाग लिया, उनमें संघ सरकार्यवाह भैयाजी जोशी और सह सरकार्यवाह डॉ. कृष्ण गोपाल शामिल थे। 

जोशी कोयंबटूर में वार्षिक प्रतिनिधि सभा की तैयारी के लिए पिछले कुछ दिनों से मुंबई में हैं। डॉ. कृष्ण गोपाल कल रात यहां पहुंचे थे। भाजपा के एक प्रवक्ता ने कहा कि शाह के मुंबई हवाईअड्डे पहुंचने पर मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार ने उनका स्वागत किया। वह उनके साथ यशवंत भवन गए। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.