अखिलेश ने बुलाई विधायकों की बैठक, नहीं पहुंचे शिवपाल और आजम

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Mar 2017 04:13:44 PM
Akhilesh's meeting convened, not reached Shivpal and Azam

समाजवादी पार्टी में छिड़ी पारिवारिक कलह मिटती नहीं दिख रही है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा मंगलवार को बुलाई गई विधानसभा और विधानपरिषद सदस्यों की बैठक में शिवपाल सिंह यादव की अनुपस्थिति खासी चर्चा में रही। वहीं आजम भी इस बैठक में नहीं पहुंचे।

शिवपाल और आजम पर तरजीह देते हुए वरिष्ठ नेता राम गोविंद चौधरी को विधानसभा में दल का नेता घोषित किया गया है। उधर सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव द्वारा बुधवार को बुलाई गई बैठक के बारे में खबर है कि इसे रद्द कर दिया गया है।

मंगलवार को हुई बैठक में सर्वसम्मति से राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को विधानमंडल दल का नेता चुना गया। वहीं विधानपरिषद में नेता चुनने का अधिकार सर्वसम्मति से अखिलेश यादव को दे दिया गया।

अखिलेश इसी सदन के सदस्य भी हैं। सूत्रों के अनुसार अखिलेश यादव ने वरिष्ठ नेता अहमद हसन को विधानपरिषद में नेता के तौर पर नामित कर दिया है। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.