एयरलाइन कंपनियां गुंडों की तरह कर रही है व्यवहार : शिवसेना

Samachar Jagat | Thursday, 30 Mar 2017 08:05:59 PM
 Airline companies are behaving like criminal Shiv sena

नई दिल्ली। शिवसेना ने गुरुवार को कहा है कि एयरलाइन कंपनियां गुंडे की तरह व्यवहार कर रही हैं। वह आतंकवादियों को तो विमान में सवार होने दे रही है लेकिन आम लोगों पर प्रतिबंध थोप रही हैं। शिवसेना के संासद रवीद्र गायकवाड़ पर एयरलाइन कंपनियों ने प्रतिबंध लगा रखा है।

शिवसेना के सांसदों ने यात्रा प्रतिबंध के मुद्दे पर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के साथ होने वाली बैठक से पहले कहा कि अभी तक इस देश में तानाशाही नहीं आई है। सांसदों का कहना था कि एयर इंडिया को सांसद से पहले माफी मांगनी चाहिए क्योंकि अभद्र व्यवहार पहले उन्होंने शुरू किया था।

पार्टी के नेता संजय राउत ने संसद के बाहर संवाददाताओं से कहा कि गायकवाड़ ने क्या किया है? एयरलाइन कंपनियों का रवैया माफिया और गुंडों की तरह है। आपकी कंपनियों में, आपकी कुर्सी के नीचे क्या हो रहा है। आपको उसे देखना चाहिए। मैं अभी ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि हम लोकसभा अध्यक्ष से मिलने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सांसद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। सांसद ने भी प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसकी जांच चल रही है। जब उनसे पूछा गया कि सांसद पर उड़ान प्रतिबंध होना चाहिए तो उनका कहना था कि उन पर उड़ान प्रतिबंध नहीं लगाया जाना चाहिए। क्या वह आतंकवादी हैं? आतंकवादी, अंडरवल्र्ड डॉन और भ्रष्ट व्यक्ति एयरलाइन से यात्रा कर सकता है लेकिन एक सांसद जो कि साधारण आदमी है, वह यात्रा नहीं कर सकता है।

हालांकि राउत ने विमानन कंपनी के विमान में ऐसे लोगों के उड़ान भरने का कोई साक्ष्य नहीं दिया। उन्होंने कहा है कि प्राथमिकी दर्ज हो गई है और अभी तक जांच पूरी नहीं हुई है। किसने क्या किया है, यह तो जांच के  बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। इस देश में अभी तक तानाशाही की शुरआत नहीं हुई है। अगर वह किसी और के दबाव में ऐसा कर रहे हैं तो यह ज्यादा दिन तक नहीं चल पाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.