एयर इंडिया के 15 कर्मचारियों के बयान दर्ज, सीसीटीवी फुटेज प्राप्त की : पुलिस

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Mar 2017 06:16:04 AM
Air India, Ravindra Gaikwad row: Police records 15 statements, obtains CCTV footage says Police

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक दल ने सोमवार को एयर इंडिया के 15 कर्मचारियों के बयान दर्ज किए जिनमें वह 60 वर्षीय कर्मी भी शामिल है जिस पर शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने गत सप्ताह यहां स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर कथित तौर हमला किया था।

अपराध शाखा के डीएसपी राम गोपाल नाईक की निगरानी में दल इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पहुंचा और एयर इंडिया कर्मचारियों के बयान दर्ज किए। दल ने इसके साथ ही घटना के सीसीटीवी फुटेज और वीडियो भी हासिल किया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘सुकुमार पर हमले के गवाह एयर इंडिया के करीब 15 कर्मचारियों के बयान दर्ज किए गए। घटना की सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य वीडियो भी हासिल किए गए।’’

पहली बार सांसद बने 57 वर्षीय गायकवाड़ ने 23 मार्च को पुणे..दिल्ली उड़ान के राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचने पर एयर इंडिया के कर्मचारी को कई बार मारा था। वह इसलिए नाराज थे कि बिजनेस श्रेणी का टिकट होने के बावजूद उन्हें इकोनॉमी श्रेणी में सफर करना पड़ा था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.