अन्नाद्रमुक विधायक की पनीरसेल्वम खेमे में जाने की धमकी

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 08:36:09 AM
 AIADMK legislator threat going to the Paneerselvam camp

चेन्नई। अन्नाद्रमुक के शशिकला खेमे के एक विधायक ने एक खदान के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने की स्थिति में ओ पनीरसेल्वम की अगुवाई वाले बागी खेमे में शामिल होने की धमकी दी है। इस खदान में दो श्रमिकों की मौत हो गई थी। एक बड़े चट्टान के गिरने से 17 मार्च को दो श्रमिकों की मौत हो गई थी।

खदान को बंद करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे स्थानीय लोगों से मिलने के बाद आर कनगराज ने ने संवाददाताओं से कहा, अगर कोई कार्रवाई नहीं होती है तो मैं ओ पनीरसेल्वम खेमे में चला जाउंगा। लोगों ने मेरे में विश्वास दिखाया है, ऐसे में मेरे पास कोई अन्य विकल्प नहीं रह गया है।

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि पुलिस और राजस्व अधिकारियों ने इसको लेकर फर्जी मामले दर्ज किए हैं कि श्रमिकों की मौत दुर्घटनावश हुई।
सुलुर सीट से विधायक कनगराज ने जिला कलेक्टर टी एन हरिहरन के तत्काल हस्तक्षेप, गड़बड़ी करने वाले खनन विभाग के अधिकारियों और खदान मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

विधायक ने कहा कि राज्य सरकार में मंत्री यू राधाकृष्णन ने आज सुबह उनसे मुलाकात की और ‘जल्दबाजी में कोई ऐसा निर्णय लेने को कहा जिसका प्रभाव सरकार पर पड़े। हालांकि बाद में जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि कलेक्टर ने खदान मालिक को दी गयी अनुज्ञप्ति को रद्द कर दिया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.