आगरा में 12 घंटे में 12 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 10:19:50 PM
Agra, 12 people die in road accidents in the 12 hours

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में 12 घंटे 12 लोगों की अलग अलग सडक़ हादसों में मौत हो गई। 

पुलिस ने बताया कि इनोवा कार निवार को रात नौ बजे हाईवे पर आईएसबीटी के पास बेकाबू हो गई हो गई और आल्टो कार से टकरा गई। इस हादसे में राहगीर महिला सहित पांच लोगों की जान चली गई। 

रविवार सुबह सिकंदरा की तरफ से टैंकर आ रहा था, आईएसबीटी के सामने डग्गेमार बसें खड़ी थी। इसके पीछे एक आटो खड़ी थी। डग्गामार बस के बगल में सवारियों को उतारने लगा। इसी बीच टैंकर बस के बगल में खड़े एक के बाद एक चार आटो और एक साइकिल सवार को रौंदता हुआ चला गया।

इस हादसे में अनूप र्मा, सती चं गुप्ता, विजय पाल, अनिल र्मा, योगें चौहान की निाख्त हो गई है। दो की निाख्त नहीं हुई है। हादसे में छात्रा आरती र्मा, विजय पाल सिंह के भाई अचें, राज कुमार, कमले निवासी कैला मोड़ और एक अज्ञात घयाल हो गया।

नगर पुलिस अधीक्षक सुील कुमार धूते ने बताया कि निवार रात हुई टना में इनोवा ड्राइवर और रविवार को हुई टना में टैंकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे अदालत में पे किया जायेगा। वहीं इनोवा के घयाल ड्राइवर का इलाज चल रहा है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.