हार के बाद दो टुकड़ो में बंट रही है आप: बीजेपी

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 09:49:27 AM
After the defeat aap are dividing into two pieces BJP tweet

नई दिल्ली। पंजाब और गोवा में आप पार्टी की सत्ता में आने की उम्मीद लगाई जा रही थीं। लेकिन, नतीजों आए की उम्मीदों के उलट गोवा में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी जबकि पंजाब में कांग्रेस ने सबसे बड़ी पार्टी के तौर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इसी बीच आप की करारी हार के बाद दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने आप पर एक ट्वीट कर नई बहस छेड़ दी है। 

I am told AAP is heading for a SPLIT in Delhi. Faction led by @msisodia up in arms ag @ArvindKejriwal. Punjab & Goa debacle the main reason.

— Satish Upadhyay (@upadhyaysbjp) March 15, 2017


दरअसल उपाध्याय ने एक ट्वीट में कहा है, मुझे बताया गया कि दिल्ली आप दो टुकड़ों में बंट रही है। इस ट्वीट में उन्होंने साथ ही दावा कि पंजाब और गोवा में करारी हार के बाद मनीष सिसोदिया वाले धड़े ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

उपाध्याय ने यह ट्वीट को आप के दोनों नेताओं को भी टैग भी किया है। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री सिसोदिया की तरफ अब तक इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं आई है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.