प्रसव के दौरान नवजात शिशु की मृत्यु के बाद परिजनों का हंगामा

Samachar Jagat | Sunday, 19 Feb 2017 06:28:41 AM
After the death of the newborn during the delivery of family drama

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान किए गये आपरेशन के वक्त नवजात की मृत्यु के बाद गुस्साये परिजनों ने हंगामा काटा और चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल में धमरजा गांव निवासी सुरेन्द्र यादव की पत्नी शकुन्तला को प्रसव पीड़ा के बाद लाया गया था। चिकित्सकों ने बच्चे की हालत गंभीर बताते हुए आपरेशन करने की सलाह दी और 18 हजार रूपए खर्च बताया। 
सहमति के बाद चिकित्सक ने आपरेशन के बाद मृत शिशु के पैदा होने की जानकारी दी। यादव ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग करते हुए कोतवाली में तहरीर दी है।

इस बीच, अस्पताल के प्रबन्धक प्रदीप गुप्ता का कहना है कि वह खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी का चुनाव लड़ रहे है और कुछ राजनीतिक दल के लोग उनसे खार खाये हुए हैं। मरीज के परिजनों को गुमराह कर अस्पताल के खिलाफ शिकायत करा कर बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उनका कहना है कि पीडि़ता का उनके अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। उसके परिजन भी इलाज से संतुष्ट हैं और मामला बातचीत के बाद समाप्त हो गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.