चुनाव नतीजों के 3 दिन बाद बोले राहुल,गोवा-मणिपुर में सत्ता के लिए BJP कर रही हैं धन का यूज

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 02:52:16 PM
After 3 days of election results, Rahul said that BJP is using funds for power in Goa-Manipur

नई दिल्ली। 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को चुप्पी तोड़ी। उन्होंने यूपी और उत्तराखंड में हार को स्वीकार करते हुए संगठन में बदलाव की बात कही तो गोवा और मणिपुर को लेकर भाजपा पर जमकर बरसे।

उन्होंने आरोप लगाया कि एक तरफ भाजपा ने पश्चिमी यूपी में वोटर्स का ध्रुवीकरण कराया तो गोवा और मणिपुर में जनमत को चुराने के लिए धनबल का दुरुपयोग कर रही है। यूपी और उत्तराखंड के नतीजों पर सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि हम विपक्ष में हैं, उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। हां, हमारा प्रदर्शन यूपी, उत्तराखंड में खराब हुआ।

कांग्रेस संगठन को लेकर पार्टी के भीतर उठ रहे आवाज के बीच राहुल गांधी ने कहा कि हमें संगठन में बदलाव करने होंगे। राहुल ने पंजाब में मिली सफलता की बात को दोहराया। उन्होंने कहा कि हम पांच राज्यों में चुनाव लड़े थे।

हमने पंजाब में सरकार बनाई। गोवा तथा मणिपुर में भी हम जीते। यदि आप उत्तराखंड और पंजाब को देखो तो स्थानीय संगठन ने चुनाव लड़ा और वे सफल भी रहे। यूपी और उत्तराखंड में हार को लकेर उन्होंने कहा कि हम भाजपा की विचारधारा के खिलाफ लड़ते रहेंगे।

वहीं भाजपा नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने राहुल के बायन की निंदा करते हुए कहा कि राहुल गांधी के पास यदि कोई सबूत है तो सामने लाएं। उन्होंने याद दिलाया कि कांग्रेस को उच्चतम न्यायालय में झटका लगा है। गोवा और मणिपुर में भाजपा के पास बहुमत है और दोनों जगह सरकार बनने जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.