आडवाणी ने दी मोदी को बधाई, जनता से की समर्थन की अपील

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2016 04:30:39 PM
Advani greeted Modi and appeal to public of the support

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने काले धन की समस्या से निपटने के लिए एक साहसिक एवं निर्णायक कदम के रूप में 500 एवं 1000 रूपए के पुराने नोटों को बंद करने के फैसले लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आज बधाई दी। 

आडवाणी ने यहां जारी एक विज्ञप्ति में कहा, मैं नरेन्द्र मोदी को काले धन की समस्या से निपटने के लिए एक साहसिक एवं निर्णायक कदम उठाने के लिए बधाई देता हूं जिसके लिए भाजपा हमेशा से प्रतिबद्ध एवं कृतसंकल्प रही है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने एक जवाबदेह एवं पारदर्शी लोकतांत्रिक प्रणाली स्थापित करने की आवश्यकता को एक प्रभावी दिशा दी है जो भ्रष्टाचार से मुक्त और आम आदमी के प्रति संवेदनशील हो। आडवाणी ने कहा, मैं सभी नागरिकोंं से भारत को महानतम राष्ट्र बनाने के लिये इस कदम का समर्थन करने की अपील करता हूं।

प्रधानमंत्री ने कल देर शाम यहां केन्द्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में इस आशय का फैसला किया और इसके बाद राष्ट्रपति से मुलाकात करके उन्हें सरकार के इस निर्णय से अवगत कराया था।

रात आठ बजे उन्होंने दूरदर्शन पर राष्ट्र के नाम एक विशेष संदेश जारी करके भ्रष्टाचार, काले धन, जाली नोटों, नशीली दवाओं की तस्करी और बेनामी संपत्ति के लेन-देन को बंद करने के उद्देश्य से 500 और 1000 रुपये के नोटों को आज मध्य रात्रि से अमान्य घोषित कर दिया। सरकार ने ईमानदार करदाताओं की सुविधा के लिए उन्होंने कई सहूलियतों की घोषणाएं भी की हैं । 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.