अभिनेत्री उत्पीडऩ मामला : एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया, मुख्य साजिशकर्ता की तलाश जारी

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 02:56:33 PM
Actress harassment case : A person was detained  continue looking for mastermind

कोच्चि। जानी-मानी दक्षिण भारतीय अभिनेत्री के अपहरण और उत्पीडऩ मामले में शामिल दो अरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान मंगलवार को लगातार चौथे दिन भी जारी रहा। इस बीच पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को पलक्कड़ से गिरफ्तार किया हैै। मामले में कथित मुख्य साजिशकर्ता पुलसर सुनी और एक अन्य आरोपी वीपी विगेश की तलाश की जा रही है।

पुलिस के सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि मणिकंडन को यहां से करीब 144 किलोमीटर दूर पलक्कड़ सेे कल रात को गिरफ्तार किया गया। हालांकि उसकी गिरफ्तारी अभी तक दर्ज नहीं की गई है। एर्नाकुलम के थम्मानम के निवासी मणिकंडन ने सुनी और विगेश के साथ केरल उच्च न्यायालय में यह दावा करते हुये अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था कि अभिनेत्री के चालक मार्टिन के बयान के आधार पर मामले में उन्हें ‘‘गलत तरीके से फंसाया गया।

जब जमानत याचिका आज सुनवाई के लिए आई तब उच्च न्यायालय ने इसे तीन मार्च तक के लिए टाल दिया। इस बीच, फारेंसिक विशेषज्ञों ने उस कार में से साक्ष्य एकत्र किए हैं जिसमें अभिनेत्री का गिरोह के सदस्यों ने उत्पीडऩ किया था। पुलिस ने बताया कि अब तक तीन लोगों- वाडीवल सलीम, प्रदीप और मार्टिन को इस सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।

केरल के मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन ने अभिनेत्री से कल फोन पर बात की और 17 फरवरी को हुई इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का वादा किया। कोच्चि में अभिनेत्री का उसकी कार के अंदर दो घंटों तक कथित तौर पर उत्पीडऩ किया गया था।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.