अब्दुल जलील मस्तान की पीएम के खिलाफ‘अभद्र टिप्पणी’ के बाद बिहार विधानसभा में हंगामा

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2017 02:08:18 PM
Abdul Jalil Mastan's 'indecent' remarks after organically grown, Bihar Assembly Ruckus

पटना। नीतीश के मंत्री अब्दुल जलील मस्तान की और से प्रधानमंत्री के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर बुधवार को बिहार विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। विधानसभा के बाहर बीजेपी विधायकों ने हंगामा किया। नीतीश के मंत्री अब्दुल जलील मस्तान की बर्खास्तगी पर बीजेपी अड़ी है।

गौरतलब है कि मस्तान ने पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी की थी और उनकी तस्वीर पर कथिततौर पर जूते पड़वाए थे। हंगामे के चलते विधानसभा की कार्यवाही स्थगित कर दी गई है।

नीतीश कुमार के मंत्री अब्दुल मस्तान के पीएम मोदी की तस्वीर पर जूते पड़वाने वाला विवाद बढ़ता जा रहा है। विरोधी मंत्रीजी को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि राजनीति में मर्यादा की हर सीमा लांघने से भी नेता परहेज नहीं कर रहे, बिहार में नीतीश सरकार में मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने नोटबंदी के विरोध में पीएम मोदी की तस्वीर पर कथिततौर पर जूते मरवा दिए। सिर्फ जूते ही नहीं मारे गए, नारेबाजी में पीएम के लिए अपशब्दों का प्रयोग भी किया गया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.