जयपुर में एक यात्री के ट्वीट से पीएमओ में मचा हड़कम्प

Samachar Jagat | Thursday, 27 Apr 2017 08:42:48 PM
A Passenger tweeted to PM Modi from Jaipur

जयपुर। एयर इंडिया की एक फ्लाइट को जयपुर एयरपोर्ट पर करीब तीन घंटे तक रोकना एक यात्री को इतना बुरा लगा कि उसने अपने ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऑफिशियल एकाउंट पर ही ट्वीट कर विमान के हाइजैक होने जैसी स्थिती के बारे में जानकारी दे दी।

दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर ट्रेफिक कन्जेशन के चलते एयर इंडिया की इस फ्लाइट को गुरुवार सुबह जयपुर एयरपोर्ट पर रोकना पड़ा। नितिन नाम के एक यात्री द्वारा प्रधानमंत्री को किए इस ट्वीट के बाद एयरपोर्ट अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। इसके बाद एयर इंडिया के अधिकारियों ने कॉकपिट में यात्रियों को वास्तिवक स्थिति से अवगत करवाया।

दरअसल, दिल्ली में एयर ट्रेफिक कन्जेशन के चलते एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या एएल-492 को जयपुर एयरपोर्ट पर रोका गया था। फ्लाइट तीन घंटे तक जयपुर एयरपोर्ट के टर्मिनल नंबर 2 पर खड़ी रही। इस दौरान यात्री काफी परेशान नजर आए। इन्ही में से एक यात्री नितिन ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘सर 3 घंटे से विमान के अंदर हैं, ऐसा लग रहा है, जैसे प्लेन हाईजैक हो गया हो’

जानकारी के अनुसार 12.05 बजे विमान जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुआ था, लेकिन वहां कंजेशन के चलते उसे डायवर्ट कर दिया गया। जिसके चलते उसे 2.20 बजे जयपुर एयरपोर्ट पर उतारा गया। विमान 3 घंटे की देरी के बाद फिर से दिल्ली रवाना किया गया।

फोटो सोर्स: ट्विटर
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.