50 हजार रूपये इनामी अपराधी अपने एक सहयोगी के साथ गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 10:08:36 PM
50 thousand rupees inmate arrested with one of his associates

पटना। बिहार के भागलपुर जिला के नाथनगर थाना की पुलिस के सहयोग से विशेष कार्यबल की एक टीम ने आज 50 हजार रुपये का इनामी कुख्यात अपराधी पुरुषोत्तम यादव उर्फ छोटू को उसके एक अन्य सहयोगी के साथ धर दबोचा।

पुलिस महानिदेशक कार्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुरुषोत्तम यादव उर्फ छोटू हत्या, डकैती, लूट, शस्त्र अधिनियम जैसे 14 गंभीर कांडों में वांछित था। वह नवगछिया जिले के गोपालपुर थाना अंतर्गत लतरा गांव का रहने वाला है। 

गुप्त सूचना के आधार पर विशेष कार्यबल की टीम ने पुरुषोत्तम के सहयोगी राहुल यादव को नौ एमएम का एक पिस्टल, दो देशी कटटा, 45 कारतूस एक मोटरसाइकिल एवं एक दर्जन विभिन्न कंपनियों के मोबाइल फोन एवं सीम के साथ गिरफ्तार किया, जो उसके गांव का ही रहने वाला है।

पुरोषत्तम यादव और राहुल यादव के निशानदेही पर विशेष कार्य बल की एक अन्य टीम ने भागलपुर जिला के भमरपुर गांव निवासी सोनू झा को कटिहार जिले के नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया तथा उसके पास से एक रेगुलर रिवाल्वर, एक 9 एमएम पिस्टल और 3 कारतूस बरामद किया गया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.