विधानसभा चुनाव : मणिपुर में 34 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान जारी

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2017 11:37:52 AM
34 polling stations in Manipur

इम्फाल। मणिपुर विधान सभा के पहले चरण में 38 सीटों के लिए चार मार्च को हुए मतदान में गड़बडिय़ां पाए जाने के बाद चुनाव आयोग के आदेश पर 34 मतदान केंद्रों पर आज पुनर्मतदान जारी है।

हर घंटे में औसतन दस प्रतिशत के हिसाब से 11 बजे तक 40 प्रतिशत मतदान हो चुका है। मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ जो अपराह्न तीन बजे तक चलेगा। पुनर्मतदान आंद्रो विधानसभा क्षेत्र के पांच, उरीपोक के एक, सैकुल के 12, थान्लोन के छह, हेंगलेप के पांच और सैकोट और सिन्घाट के एक-एक मतदान केंद्र पर पुनर्मतदान हो रहा है।

सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है। मौसम साफ है और मतदान केंद्रों पर लोगों की कतार लगी हुई है। अभी तक कहीं से किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है।

पहले और दूसरे चरण के मतदान में 86 प्रतिशत मतदान हुआ था। दूसरे चरण का मतदान कल संपन्न हुआ और चुनाव आयोग ने दूसरे चरण के किसी मतदान केंद्र पर पुनर्मतदान की घोषणा अभी तक नहीं की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.