नागपुर से इटारसी जाने वाली 3 ट्रेने देरी से रवाना होंगी

Samachar Jagat | Sunday, 06 Nov 2016 02:58:36 PM
3 Trains from Nagpur, Itarsi The delay leaves

बैतूल ।  नागपुर से इटारसी की ओर आने वाली 3 ट्रेनें 5 नवंबर से अगले आदेश तक अपने निर्धारित समय से 15 मिनट से 25 मिनट तक विलंब से रवाना होंगी। 
रेलवे सूत्रों के अनुसार महाराष्ट्र के नागपुर में रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक 5 पर वाशेबल एप्रॉन का काम शुरू हो रहा है।

इसके चलते 5 नवंबर से अगले आदेश तक यह प्लेटफॉर्म ट्रेनों के परिचालन के लिए बंद रहेगा और ट्रेने देरी से रवाना होंगी।नागपुर मंडल के जनसंपर्क अधिकारी पीडी पाटील ने बताया कि इस दौरान इस प्लेटफॉर्म से रवाना होने वाली ट्रेनों को अन्य प्लेटफॉर्मों से रवाना किया जाएगा।

इसके चलते नागपुर-इंदौर (साप्ताहिक) एक्सप्रेस ट्रेन क्रमांक 12914 प्रति सोमवार को नागपुर से शाम 7 बजे की बजाय 7.15 बजे रवाना होगी। नागपुर-इंदौर (साप्ताहिक) ट्रेन क्रमांक 12924 प्रति बुधवार को शाम 7 बजे की बजाय शाम 7.15 बजे रवाना होगी। नागपुर-आमला पैसेंजर प्रत्येक शनिवार को नागपुर से शाम 6.05 बजे की बजाय 6.30 बजे रवाना होगी। इस संबंध में ट्रेन के आगमन के पूर्व सूचना दी जाती रहेगी।
(एजेंसी )



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.