बिहार में छठ के दौरान 23 लोगों की डूबकर मौत, 5 अभी तक लापता

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 04:08:39 PM
23 people drowned during chhath puja died in bihar 5 still missing

पटना। बिहार में लोकआस्था के महापर्व छठ के दौरान अलग-अलग हादसों में आज 23 लोगों की डूबकर मौत हो गयी तथा पांच अन्य लापता हैं।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पटना में छह, मुजफ्फरपुर में पांच, समस्तीपुर और पूर्णिया में तीन-तीन, सहरसा में दो, मधेपुरा, कटिहार, मुंगेर और भागलपुर में एक-एक लोगों की डूबकर मौत हो गयी है। वहीं खगड़यिा में तीन और बक्सर में दो लोगों के डूबकर मरने की आशंका है। 

पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र के मलाही गांव के निकट आज गंगा नदी में डूबकर दो बच्चियों की मौत हो गयी।

सूत्रों ने बताया कि मलाही गांव की दो बच्ची छठ पूजा के दौरान गंगा नदी में स्नान कर रही थी तभी गहरे पानी में डूब जाने से उनकी मौत हो गयी। मृतकों की पहचान रीना कुमारी (09) और भरकू कुमारी (09) के रूप में की गयी है। इसी थाना क्षेत्र के अचनामा गांव के निकट गंगा नदी में डूबकर अंगद कुमार (11) की मौत हो गयी। 

पटना जिले के दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के इशीपुर गांव के निकट पुनपुन नदी में स्नान करने के दौरान दो बच्चों की डूबकर मौत हो गयी। मृतक बच्चों की उम्र 11 से 12 वर्ष के बीच है ।वहीं जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के इलाहीबाघ गांव के निकट तालाब में डूबकर सन्नी कुमार (16) की मौत हो गयी। 

समस्तीपुर से यहां प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के घटहो थाना क्षेत्र के महादेवमठ घाट के निकट बलान नदी में स्नान करने के क्रम में धर्मवीर कुमार (12) की डूबकर मौत हो गयी। 

इसी तरह जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के दीहाधूपकही गांव स्थित तालाब में शिवम कुमार (18) जब स्नान कर रहा था तभी गहरे पानी में उसकी डूबकर मौत हो गयी। जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के विद्यापतिनगर गांव में पोखर में डूबकर 14 वर्षीय बालक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान नही की जा सकी है।

मधेपुरा से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के फुलौत पुलिस आउट पोस्ट के अजजेभा गांव में पानी से भरे खड्ड में मुरली साह (18) स्नान कर रहा तभी उसकी डूबकर मौत हो गयी। 

कटिहार जिले के कदवा थाना के बेदा गांव निवासी मनोज राय (18) छठ पूजा के दौरान तालाब में स्नान कर रहा था तभी गहरे पानी में डूब जाने से उसकी मौत हो गयी। 

मुंगेर जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के कल्याणटोला निवासी राजेश मंडल की पुत्री अनूपा कुमारी (12) छठ के अवसर पर तालाब में स्नान कर रही थी तभी गहरे पानी में डूबकर उसकी मौत हो गयी।

भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के कंझिया घाट के निकट गंगा नदी में स्नान करने के दौरान एक युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान चंपानाला गांव निवासी संजय कुमार (22) के रूप में की गयी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.