अगर आप भी है दोमुंह बालों से परेशान तो अपनाइए ये घरेलु टिप्स

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 03:03:32 PM
So if you are bothered by split ends Cultivate the domestic These tips

लंबे, घनें, मुलायम बालों का शौक किसे नहीं होता। लड़कियां बालों को घना, मुलायम करनें के लिए न जानें क्या क्या उपाय करती है। इन समस्याओं में से ही एक समस्या है, बालों का दोमुंह होना। यह समस्या आम होनें के साथ ही गंभीर भी है, यदि इसपर ध्यान नहीं दिया गया तो।

विंटर्स में ऐसे बचाए अपनें गुलाबी होंठों को फटनें से

बालों का दोमुंहा होनें के पीछ कई कारण होते है। नियमित खानपान, प्रदूषण, हार्मान्स, आदि। लेकिन ये समस्या इतनी भी गंभीर नहीं है कि इसका कोई इलाज ना किया जा सकें। आज हम लेकर आए है इस समस्या के कुछ ऐसे घरेलु उपाय जो आप आसानी से अपना सकती है। तो आइए जानते है इन उपायों के बारे में।

पपीते और दही है बेहद असरकारक-  

दोमुंह बालों के लिए 150 ग्राम पपीता, और आधा कप दही ले। दोनों को अच्छी तरह मिलाकर सिर पर लगाए। कुछ घंटे बाद ही इसे पानी से धो लें।

ये है कुछ ऐसे चाय जिसे पीने के लिए आपकेा बेचना पड़ सकता है अपना घर

अंडे और जैतून का तेल-

इसके लिए अंडे का पीला भाग लें, साथ ही तीन चम्मच जैतून का तेल इसमें मिलाएं। इसी में ही एक चम्मच शहद मिलाएं। पैक को बालों में 20 से 30 मिनट तक लगा रहने दें। फिर शैंपू से धो लें।

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

रिश्तों में न आने दे इनसिक्योरिटी वरना...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.