यह भी बताता हैं आपकी "पर्सनालिटी" के बारे में!

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Dec 2016 09:53:16 AM
skin tone will show your personality type

कोई भी महिला और यंग गर्ल्स अपनी त्वचा को लेकर हमेशा ही परेशान रहती हैं। एक छोटा सा पिम्पल भी उनकी खूबसूरती में दाग लगा देता हैं। ऐसे में हर इंसान स्किन टोन और टाइप जो होता हैं वो अलग अलग होता हैं। आपको बता दे आपकी स्किन टोन आपकी पर्सनालिटी को भी दर्शाता हैं। 
यहां जानिए अपनी पर्सनैलिटी के बारे में

मुंबई जा रहा विमान गोवा एयरपोर्ट पर फिसला, 15 यात्री घायल

ड्राई स्किन टोन :
ड्राई स्किन वाले स्वाभिमानी तो हैं ही साथ जिद्दी भी बहुत होते हैं। ड्राई स्किन वालो को घूमना बहुत पसंद होता हैं। दोस्तों के साथ आउटिंग करना, चिल आउट करना, हैंगआउट करना यह सब उनके नेचर में होता हैं। ड्राई स्किन वाले पारिवारिक और सामाजिक भी होते हैं। रोजाना नए नए लोगों से मिलना उनकी पर्सनालिटी को दर्शाता हैं। 

ऑयली स्किन टोन :
ऑयली स्किन आप में आत्मविश्वास होता है और शायद लोग आपसे इसी वजह से जल्दी दोस्त बना लेते हैं। वे अपने निजी जिंदगी के निर्णय खुद लेना पसंद करते हैं। आप नए माहौल में आसानी से ढ़ल जाते हैं।  

98.8 फीसदी शहरी स्कूली बच्चे इस्तेमाल करते हैं इंटरनेट

नॉर्मल स्किन टोन :
नॉर्मल स्किन वाले अपनी लाइफ को पहले से प्लान करके चलने में विश्वास करते हैं ऐसे में इनकी लाइफ में फालतू की उथल-पुथल नहीं होती। जिससे लाइफ की बहुत सी चीजों को सिंपल और आरामदायक बनाकर रखना पसंद करते हैं। वहीं आपको लोंगो से ज्यादा मिलना जुलना ज्यादा पंसद नहीं आता। एक बार जो ठान लिया वो काम करके ही दम लेती हैं। आपको अपनी पर्सनल लाइफ में किसी का भी दखल पसंद नहीं ।

दाग-धब्बों वाली स्किन टोन :
दाग-धब्बों और कील मुंहासों वाली स्किन आप बहुत मूडी हैं आप हमेशा आशा और निराशा की बाते ज्यादा सोचती हैं, इसलिए आपकी लाइफ में खलबली-सी मची रहती है। आपको एक बात का बहुत ही दु:ख रहता है कि आपको लोग समझ क्यों नहीं पाते। आप जैसी है, लोग आपको वैसे ही क्योंक् नहीं स्वीकारते हैं। आप गलतफहमी की भी जल्दी शिकार हो जाती हैं गुस्सा बहुत और जल्दी आ जाता हैं।

मंगलवार के दिन इन कामों को करने से व्यक्ति का भाग्य छोड़ देता है उसका साथ

सेंसिटिव स्किन टोन :  
सेंसिटिव स्किन वाले लोग बहुत ही खुशमिजाज व्यक्तित्व और दूसरों के लिए हमेशा मदद करने की वजह से ही ज्यादा जानी जाती हैं, आपको सोशल लाइफ जीना बहुत पसंद है। आप एक स्थिर अच्छा जीवन जीने की चाहत रखते हैं। ये स्वभाव से शैतान होते हैं और छोटे-मोटे बहाने बनाने में आप खूब माहिर होते हैं। साथ ही ड्राई स्किन वाले लोग काफी खुशमिजाज भी होते हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.