"INDIAN RAVISHING WEDDING AWARD" का हुआ आयोजन

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2017 05:14:35 PM
RAVISHING WEDDING AWARD FOR BEING BEST IN BRIDAL MAKEOVERS

रैविशिंग वेडिंग अवार्ड्स, जो कि विवाह सम्बन्धी अवार्ड्स समारोह है का शानदार आयोजन नेचर एसेंस और मैजिक मीडिया वर्ल्ड के द्वारा ओराना होटल और रिसोर्ट में किया गया। समारोह की इस शाम में  नृत्य और ग्लैमर के साथ-साथ अवार्ड्स वितरण और बेहतरीन फैशन का भी खूबसूरत जलवा देखने को मिला। इस समारोह में आकर्षण का केंद्र बनी इसकी गेस्ट ऑफ़ ऑनर मशहूर अभिनेत्री, "उर्मिला मातोंडकर और मलाइका अरोरा खान"। जिन्होंने अपने हाथों से इंडियन वेडिंग रविशिंग अवार्ड्स विजेताओं को पेश किये। ये शाम नॉनस्टॉप ग्लैमर और ऐसी चकाचौंध को अपने साथ लायी थी, जिसने वहां मौजूद सभी दर्शकों को भी मंत्र मुग्ध कर दिया।

इस मौके पर क्लियोपैट्रा ब्यूटी वैलनेस और मेकओवर की ओनर और मेकओवर एक्सपर्ट ऋचा अगरवाल को बेस्ट ब्राइडल makeovers के लिए लगातार पांचवी बार अवॉर्ड पेश किया गया। फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर द्वारा इस अवार्ड को क्लियोपैट्रा के बेस्ट ब्राइडल मैकेवर्स की लिए दिया गया।

मैजिक मीडिया द्वारा ऑर्गनाइज़ की गयी अवॉर्ड नाइट में रिचा अग्रवाल और क्लियोपट्रा स्पा एंड सलॉन को बेस्ट ब्राइडल मेकअप के अवॉर्ड से नवाज़ा गया। यह शाम इंडियन वेडिंग्स और फैशन के नाम रही। अवॉर्ड नाइट पर सभी नामचीन लोग उपस्थित थे। सोशियलाइट्स, फेशन एक्सपर्ट्स और इंडस्ट्री के माननीय लोगों की उपस्थिति में रिचा अग्रवाल को सम्मानित किया गया।

इन अवॉर्ड्स का चयन पूरी पारदर्शिता के साथ किया जाता है। वोटिंग, सर्वे और ओपीनियन पोल्स के नतीजों के आधार पर ही किसी भी विनर को चूज किया जाता है। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने रिचा अग्रवाल को यह पुरस्कार भेंट किया। उन्होंने रिचा अग्रवाल के काम की तारीफ़ की और उन्हे इस अवॉर्ड की तहे दिल से बधाई दी।

ऑर्गनाइज़र आर. के. नंदा ने रिचा अग्रवाल को बधाई देते हुए उसकी प्रशंसा की और कहा की रिचा कई सालो से यह अवॉर्ड जीतती आ रही हैं और उनका प्रदर्शन हर साल और भी बेहतर ही होता है, वो इस अवॉर्ड की लिए एकदम सही दावेदार हैं, रिचा अग्रवाल को इस अवॉर्ड के मिलने की बहुत खुशी है।

उनका कहना है " यह अवॉर्ड पाकर में बहुत ही खुश हूँ, ख़ासकर ब्राइडल मेकअप केटेगरी में यह अवॉर्ड मिलना और भी स्पेशल है क्योंकि हर ब्राइड चाहती है के वह अपनी शादी पर सबसे खूबसूरत लगे। इंडस्ट्री के जाने माने लोगों के द्वारा अपना काम सराहे जाने पर और उनके द्वारा नवाज़े जाना इस अवॉर्ड को और भी स्पेशल बनाता है।" एस मौके पर हरलीन अग्रवाल, जो की क्लीओपात्रा स्पा सालों की हेड स्टाइलिस्ट है के साथ रिचा अग्रवाल भी मौजूद थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.