प्रदूषण से आपको बचाने आए, बाजार में यह स्टाइलिश मास्क

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 09:58:02 AM
Pollution masks are now avalaible on e-commerce websites

नई दिल्ली। समय के साथ बढ़ते प्रदूषण से हर तरफ की वायु जहरीली होती जा रही है। वही देश की राजधानी दिल्ली का भी ऐसा कुछ हाल है। और ऐसा नहीं है कि यह इसी साल हुआ है, पिछले कई सालों से इसे लेकर चेतावनी दी जाती रही है। और अब तो हालात इतने बिगड़ गए है कि प्रदूषण स्तलर के कारण कई लोगों को सांस संबंधी दक्कितें और त्व चा में एलर्जी हो रही है। जिससे अब बच्चे और बुजुर्ग भी अछूते नहीं रहे है।

ऐसे में आपको अपने और परिवार के लिए सभी तरह के सुरक्षा इंतजाम आपको करने चाहिए। इन्हीं  में से एक है मास्क खरीदना व पहनना है। आपको बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स पर उपलब्धि ये मोस्टे स्टाइलिश फेस मास्कर काफी सुरक्षित हैं। इनमें से ज्या्दातर N99 मास्कु हैं, जिसका मतलब है कि ये जहरीली हवा से 99 प्रतिशत एयरबोन पार्टिकल्सफ को फिल्टर कर देते हैं।

आपको बता दें कि मनीष अरोड़ा Vog के लिए फेस मास्क् डिजाइन कर रहे हैं। हालांकि इनकी रेंज ज्याादा है शुरुआती कीमत 2,000 प्रति मास्कम है। बता दें कि एटलांटा हेल्थुकेयर ने इस मास्कप को तैयार किया है। और अब यह कई तरह के शेप और साइज में बाजार में उपलब्धं हैं।

1.कौन कहता है कि पांडा केवल पेड़ पर ही अच्छे  लगते हैंण्जरा इस मास्क। पर नजर डालिए...

2.सर्दियों के मौसम के रंग में घुलता है ये मास्कस.

3.कुछ ऐसा जो आपके हर डेनिम के साथ अच्छाा लगेगा.

4.क्राउन स्टाआइल का ये मास्क जल्दी गंदा नहीं होगा.

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.