परफ्यूम करेगा माहौल को खुशनुमा!

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jan 2017 03:13:41 PM
perfume will attract the environment

इन्टरनेट डेस्क। हर कोई बाहरी त्वचा और अपने ग्लामरस लुक से स्मार्ट तो दिख जाता हैं लेकिन सिर्फ स्मार्ट दिखना ही काफी नहीं होता। बल्कि आसपास के माहौल को खुशनुमा करना भी बहुत जरुरी होता हैं। अगर आपको बहुत बॉडी डिसऑर्डर होता हैं तो आप परफ्यूम की कुछ बुँदे अपने शरीर पर लगाए। परफ्यूम भी खुशबु ऐसी होनी चाहिए जो दिल को खुशनुमा बना दे। 

एक मंच पर दिखे मोदी-नीतीश, दोनों ने की एक-दूजे की जमकर तारीफ

परफ्यूम बनेंगे आकर्षण का केंद्र
यदि आप किसी का ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं तो अच्छी सी फ़्रैगन्स वाली परफ्यूम खरीद लीजिये। यह सबका ध्यान आपकी और खीचेगा और आप पार्टी के सेण्टर ऑफ़ अट्र्रक्शन बन जायेंगे। 

आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी
परफ्यूम न केवल आपको महकाने का काम करता है बल्‍कि आपके आत्मविश्वास को भी बढ़ाता है। परफ्यूम के इस्तेमाल से आप अच्छा महसूस करते हैं। इसलिए एक ऐसा परफ्यूम चुनिए जो व्यक्तित्व को दर्शाता हो और आपक कॉन्फिडेन्स में भी बढ़ोत्तरी करता है।

ऑकेजन से हिसाब से यूज करें परफ्यूम
ऑफिस के हिसाब से हल्‍की खुशबू का परफ्यूम यूज करना चाहिए। एक तरह से देखा जाए तो परफ्यूम आपकी फीलिग्‍ंस शेयर करने में भी महत्‍वपूर्ण होता है।

बेंगलुरु घटना पर अक्षय बोले सच कहूं तो 'आज अपने एक इंसान होने पर शर्म सी आ रही है'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.