अब अपनी स्टाइल को और स्टाइलिश बनाने के लिए रखे अलग-अलग तरह के शूज

Samachar Jagat | Monday, 20 Feb 2017 08:34:56 AM
Now put your style to make different kinds of stylish shoes

इन्टरनेट डेस्क। किसी के साथ डेट पर या ऑफिशियल मीटिंग पर जाने से पहले हम अक्‍सर अपनी ड्रेस और मेकअप पर ज्‍यादा ध्‍यान देते है। लेकिन क्या इस दौरान कभी आपने यह देखना भी जरुरी समजा है की आपकी ड्रेस के अनुसार आपके जूते सही है की या नही, क्योकि जूतों का आपकी पर्सनालिटी में महत्वपूर्ण  रोल होता है सीआरओसीएस ब्रांड फूटवियर की ई-वाणिज्य और डिजिटल विपणन प्रबंधक भावना तिवारी ने अभी की फैशन में चल रहे जूतों पर कुछ अपने सुझाव साझा किए है। 

अरामदायक स्नीकर जूतों का जोड़ा आपके लिए सही विकल्प हो सकता है। आप इन्हें किसी भी ड्रेस के साथ भी पहन सकते हो, चाहे वो डेनिम हो या क्लासिक स्ट्रैट डेनिम। 

फ्लैट जूते जो की और भी अधिक आरामदायक माने जाते है जिने डेली यूज के लिए किसी भी जींस के साथ पहना जा सका है जो की बहुत ही सिम्पल और ईस्टइंडर लुक देते है। 

वेजिज एक ऐसे जूतो का जोड़ा है जिसे आप कभी भी किसी के साथ भी पहन सकते हो, साथ ही यह आपको अतिरिक्त लंबाई भी देता है और यह शरीर को अच्छा संतुलन प्रदान करता है।

लोफर्स सिर्फ क्लासी ही नहीं है, बल्कि यह बहुत ही आरामदायक भी है  इन्हें शॉर्ट्स और डेनिम दोनों के साथ पहना जा सकता है इसके लिए काले, खाकी और नीले रंग में चुना जा सकता है।

आजकल सफेद जूते काफी प्रचलित है आप आपकी आलमारी में सफेद रंग के जूतों को शामिल कर सकते हो, इन्हें आप अपने केशुअल कलेक्शन के साथ पहन सकते हो, यह बहुत ही आरामदायक है और साथ ही यह आपके लुक में स्टाइल और रंग भरता है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.