नए साल में स्वागत करे नए फैशन का......

Samachar Jagat | Friday, 30 Dec 2016 04:34:40 PM
new fashion this new year 2017

नए साल और फैशन भी नया। बदलते साल में फैशन भी उतनी तेजी से बदलेगा। हर साल की तरह न्यू ईयर में भी फैशन में कई नयी चीज़े आएगी और कई फैशन आउटफिट्स को रिक्रिएट किया जायेगा। जिन्हें फौलो कर आप ट्रैंडी व स्मार्ट दिख सकती हैं। अगर आपको हमेशा फैशन में अपडेट रहना पसंद हैं तो यह साल आपके लिए कई स्मार्ट लुक ड्रेस लेकर आया हैं। 

न्यू इयर में यह मेकअप रहेगा स्पेशल


ट्रेडिशनल आउटफिट
- हर साल ऐथनिक आउटफिट में तरह की फैशन आती हैं। नए साल में फ्लोर लैंथ सूट फैशन में आएगा, जिसे गाउन की तरह भी पहना जा सकता है और सूट की तरह भी। सूट में इस बार स्ट्रेट सूट, जैकेट स्टाइल सूट इन होगा। चूड़ीदार को टाटा करते हुए स्ट्रैट पेंट के साथ प्लाजो पहने। 

- साड़ी से आप ऐथनिक लुक पाना चाहती हैं, तो साड़ी में प्रिंटेड साड़ी का फैशन इन रहेगा और ब्लाउज की जगह क्रौप टौप का जादू चलेगा। अगर आप ब्लाऊज़ भी बनवा रही हैं तो उसमे बोट नैक सिल्वा सकती हैं यह गलमर्स लुक देगा। 

हैण्ड वॉच बांधते वक़्त दे इन बातों का ध्यान!

- एथनिक वियर में डार्क कलर बहुत जचेगा। अगर आप भी ऐसा कुछ सेलेक्ट कर रही हैं तो डार्क कलर अट्रैक्टिव लुक देगा। 

वैस्टर्न आउटफिट

- वैस्टर्न आउटफिट में आप फ्लावर प्रिंट के साथ क्रॉप टॉप को जीन्स और पलाज़ो के साथ भी पहन सकती हैं। इस साल भी वैस्टर्न आउटफिट में वनपीस, मैक्सी और लौंग गाउन फैशन में इन रहेगा। साथ ही माइक्रो प्लीटिंग भी ट्रैंड में फिर से शामिल होगी.

- वैस्टर्न फैशन में कलर की बात  की जाए तो कोरल, पिंक, और्किड और ऐक्वा कलर इन होगा और हमेशा की तरह ग्रीन और रैड कलर फैशन में बने रहेंगे. इस साल की खास बात यह है कि इस बार एक नया कलर डार्क बरगंडी शामिल हो रहा है. इस कलर की खास बात यह है कि यह हर स्किनटोन के साथ मैच करता है.

- मिलिट्री और एनिमल प्रिंट्स इस साल इन रहेगा। यंगस्टर्स को ये प्रिंट्स अच्छे लगेंगे।

- ब्वॉयज एक्सेसरी में इस साल स्टाइलिश बैग पैक को जगह दी गई है। यह कई वरायटी में आपको दिखाई देंगे। वेकेशन ड्रेस के रूप में मशहूर बॉय कैपरी में ब्राइट कलर्स इस साल इन रहेंगे।

फौर्मल ड्रैसिंग

- इस बार पैंट के अलावा बौटमवियर में स्कर्ट और ड्रैसेज का फैशन इन है। आप फॉर्मल में ब्लेजर के साथ लॉन्ग और शार्ट स्कर्ट के साथ हाई हील्स पहन सकती हैं। यह आपके प्रोफेशनल लुक को बेहतर बनाएगा। अगर आप स्कर्ट में कंफर्टेबल नहीं हैं तो आप कुर्ती लेगिन को पहन सकती हैं।  


स्ट्राइप्स इस साल का हॉटेस्ट ट्रेंड रहेगा। 

Come Back :- पुराने फैशन का आया जमाना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.