ऐसे करे डार्क सर्किल को छूमंतर

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Dec 2016 11:06:47 AM
how to get rid from dark circle of women

इन्टरनेट डेस्क। लड़कियों को हमेशा उनकी खूबसूरती से प्यार होता हैं। हमेशा वो अपने आप को सुन्दर दिखने के लिए कई तरह के घरेलु और सलून के टोटके अपनाती हैं। लेकिन कुछ चीज़े ऐसी होती है जो इन टोटको से भी ठीक नहीं होती और वो हैं डार्क सर्किल। जिन लड़कियों के डार्क सर्किल होते हैं उनको हमेशा परेशानी का सामना करना पड़ता हैं। वो उनको हाईड करने के लिए या तो मेकअप का इस्तमाल करती हैं या फिर कंसीलर लगा कर हल्का बहुत छुपा देती हैं हैं। कई बार तो डार्क सर्किल की बीमारी हेरिडिटी होती हैं जिसका कोई इलाज़ नहीं होता और कईओ के डार्क सर्किल स्ट्रेस लेना, नींद पूरी नहीं होना, खान पान का सही उपयोग नहीं होना यह सबकरण बन के रह जाते हैं। 

यह भी बताता हैं आपकी "पर्सनालिटी" के बारे में!

अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं तो आप रेड लिपस्टिक से भी छुपा सकते हैं। ये सुनने में अजीब जरूर है, पर सच है।

आप अपनी लिपस्टिक से भी अपने डार्क सर्कल छुपा सकती हैं इसके लिए आपको चाहिए रेड लिपस्टिक।

उफ्फ...यह गंजापन कैसे होगा दूर!

कैसे इस्तेमाल करें
रेड लिपस्टिक पर मेकअप ब्रश चलाएं और उसे अपने आंखों के इर्द-गिर्द लगाएं। पूरी तरह से काले घेरों को ढक लें। इस समय आप किसी हॉलीवुड फिल्म की ड्रेकुला से कम नहीं लगेंगी। अब आप अपने पूरे चेहरे पर कंसीलर लगाएं। यकीन मानिए, आपके डार्क सर्कल पूरी तरह से ढक जाएंगे। 

सौंफ की चाय से सारी बीमारियां हो जाएंगी छू मंतर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.