Winters- पार्टी सीजन में यूँ दे glamrous look

Samachar Jagat | Monday, 26 Dec 2016 12:06:30 PM
how look fashionable and attractive this winter season party

जयपुर डेस्क। सर्दियों में अक्सर फैशनेबल कपड़ो की सीमा कम हो जाती हैं और अक्सर ऐसी स्थिति बन जाती हैं की रोज रोज क्या पहने। सर्दियों के कपडे बहुत लिमिटेड होते हैं जिसे हमें ऑफिस में भी वियर करना पड़ता हैं और विंटर पार्टीज में भी, ऐसे में हमेशा असमंजस वाली स्थिति पैदा हो जाती हैं। कौनसा कपड़ा पहने और कौनसा नहीं। सर्दियों में तो ठंड से बचने के हिसाब से कपड़े पहनने पड़ते हैं जिससे हम दिखे भी अट्रैक्टिव और ठण्ड से भी बच जाए। 

अनचाहे बालो को छूमंतर करेगा यह घरेलु उपाय

यह फैशन आपको ठण्ड से भी बचाएगा और दिखेगा भी एलिगेंट। बॉम्बर जैकेट और मखमली स्पर्श वाले वेलवेट जैकेट आदि फैशनेबल होने के साथ ही गर्माहट वाले भी होते हैं।

इन सर्दियों में लॉन्ग जैकेट फैशन में जिसे हम किसी के साथ भी पहन सकते हैं। एक समय वेलवेट बहुत चला करता था लेकिन अब वेलवेट को ही नए अंदाज़ में लाया गया हैं जिसे गर्ल्स बेहद पसंद कर रही हैं। दिन में भी इसे पहना जा सकता है। इस कपड़े से बने ट्राउजर, बूट, ब्लेजर आदि पहनने पर शाम की पार्टी में सबकी निगाहें आप पर टिकी रहेंगी।

- बॉम्बर जैकेट फैशन की दुनिया में हालिया समय में छाए हुए हैं। नए डिजाइन और आकर्षक रंगों वाले ये जैकेट इस साल फैशन में बने रहेंगे। ये जैकेट आकर्षक कढ़ाई में भी उपलब्ध हैं।

शुरूआती कारोबार में संसेक्स में 200 से ज्यादा अंको की गिरावट

-चमकीले फिसलन वाली स्लिप ड्रेस शानदार डिजाइनों से सजी होने पर और भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। इन्हें ढीले स्वेटर या लेदर जैकेट पर पहना जा सकता है।

- मनकों से सजे व पीतल, सोना, चांदी या बन्र्ट गोल्ड जैसे रंगों के मैटेलिक ड्रेस शाम की पार्टी में पहने जाने के लिए बिल्कुल उपयुक्त होते हैं। यह आपको स्मार्ट लुक देते हैं।

- कोट या अन्य ड्रेस पर फर कॉलर बेहद जंचते है। फर वाले कोट सर्दियों में आजकल खूब पहने जा रहे हैं। गहरे रंग जैसे काला या भूरा या फिर हल्के पेस्टल रंगों के फर कॉलर वाले कोट सभी पर फबते हैं। फर वाले कोट और स्वेटर में आपको ठण्ड की शिकायत हो सकती हैं यह केवल फैशनेबल हैं।

2017 में भी बैंकों और एटीएम के बाहर कतार में दिखेंगे लोग

 

- पोचू विभिन्न स्टाइलों में देखने को मिल रहे हैं। ये टॉप या स्कर्ट सबके साथ उपलब्ध हैं। मशहूर फैशन घरानों ने भी अपने संग्रह में पोचू को शामिल किया है। झालरदार पोचू युवतियों को खास तौर पर भाते हैं।

- ब्लेज़र कोट आज भी पसंद किए जाते हैं। ये कोट सदाबहार है। ये हमेशा फैशन में बने रहते हैं। नए डिजाइनों और गहरे रंग के ब्लेजर कोट आपको क्लासकि लुक के साथ प्रोफेशनल लुक भी देते हैं। ये आपको सर्दियों में गर्माहट भी देते हैं। 

दंगल ने सिर्फ दो दिन में किया 64 करोड़ रुपए कलेक्शन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.