स्टाइलिश दिखनें के लिए अपनी पर्सनैलिटी को दे नया लुक पर्सनैलिटी

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 03:38:04 PM
Give a new look to your personality Personality stylish Diknen

मॉर्डन ट्रेंड में आप भी आम लोगों की तर्ज पर ही स्टाइल फॉलो करते हैं तो इसका सीधा-सा मतलब यह हुआ कि आप अपनी स्टाइल को लेकर सुरक्षात्मक हैं। या आप एक कंम्फर्ट या साधारण जोन में ही रहना चाहते है या फिर आप में खुद को अलग करके देखे जानेवाला आत्मविश्वास नहीं है। मगर यदि आप चाहते हैं कि आप भीड़ से अलग स्टाइलिस परशन नजर आएं, तो यह आपका में पूर्ण कॉन्फिडेन्स नजर आये है अगर आप स्टाइलिस मैन दिखना पसंद करते है।  तो क्या वाकई आप इन को फॉलो करते है..

Read also: कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

हम में से ज्यादातर लोगों का रवैया ऐसा होता है कि 'बस दुर्गंध न आए"। मगर जो लोग इस बात को लेकर सावधान रहते हैं वो सोच-समझकर खुशबू का चुनाव करते हैं। अनुसंधान के अनुसार शोध के मुताबिक करीब 20 प्रतिशत लोग हर दिन सुगंध का इस्तेमाल करते हैं जबकि 80 प्रतिशत ऐसा नहीं करते। दूसरा सुगंध स्ट्रेस को कम करने और आत्मविश्वास बढ़ाने में भी योगदान देती है। आप इस से  एक्टिव नजर आयेगे। 

Read also: ये है कुछ ऐसे चाय जिसे पीने के लिए आपकेा बेचना पड़ सकता है अपना घर

ड्रैस

आप भीड़ का हिस्सा होने के लिए कपड़े पहनते हैं या फिर भीड़ से अलग दिखने के लिए? यदि आप में आत्मविश्वास है तो आपको भीड़ से अलग खड़ा होना चाहिए। अच्छे कपड़े पहनने के लिए आपको रियाज और निरंतरता की जरूरत होती है। इस दौर में आपके कपड़े आपकी सफलता में अहम योगदान देते है  स्टाइलिस एक्सेसरीज : क्या आप सादी और अवसर के अनुकूल एक्सेसरीज पहनते हैं, जिन पर अक्सर किसी का ध्यान ही नहीं जाता है?

यदि आपको भीड़ से अलग दिखना है, तो अपनी एक्सेसरीज को लेकर प्रयोग करें। अपने कपड़ों को कांप्लीमेंट करने के लिए स्टेटमेंट ज्वैलरी का प्रयोग करें, जैसे कलर्ड ग्लासेस, ब्रेसलेट, खूबसूरत घड़ी और एक अच्छा लेदर बैग...।

Read more: तो शादी को लेकर लड़कियां अक्सर ये सोचती है...

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

अगर आपको भी सताते है डरावने सपने, तो हो सकते है ये कारण...

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.