पांच सिंपल आई मेकअप टिप्स जो बना देगीं किसी को आपका दिवाना

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2017 03:24:32 PM
Five simple eye makeup tips that you make somebody go crazy

कहते है आंखे बिना कुछ कहे सब कुछ कह जाती है। अगर आपकी आंखे खूबसूरत है तो उसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है आई मेकअप। आज हम आपको बतानें जा रहे आईमेकअप के वो आसान टिप्स। जिन्हें आजमाकर आपकी आंखे जरुर किसी को अपना दिवाना बना देगीं।

फिल्म देखे पर सेहत न खोये

1. प्राइमर: हमेशा आंखों पर मेकअप शुरू करने से पहले प्राइमर का उपयोग करना चाहिए यह, आँखों की छाया के रंग को तेज और आँखों की पलकों को बाहर से चिकना करने में मदद करता है और इस तरह आँखों का मेकअप लंबे समय तक बना रहता है।

2. हाइलाइटर: भोहारे की हड्डी पर हाइलाइटर का प्रयोग करनें से आंखों को और सुंदर आकार मिलता है और उन्हें और अधिक आकर्षक बनाता है

3. काजल: सही तरह से काजल का प्रयोग करने से वास्तव में आँखें बड़ी दिखने में मदद मिलती हैं काजल का उपयोग बाहर और ऊपर की और भी कर सकते है।

थोड़ी सी सावधानी बरतें जीवन भर खुशहाल रहें

4. लाइनर: तुम क्या चुनना चाहते हो यह तुम पर निर्भर करता है, आप आखों के लाइनर के साथ आँख के आकार के लिए विकल्प चुन सकते हो उदाहरण के लिए पंखों वाली आँखें या बिल्ली आंखों के लिए।

5.सुरमा पेंसिल: अगर आपकी आँखें बादाम के आकार जैसी नहीं है तो, काजल को ज्यादा भरने से आँखे बादाम के आकर जैसी दिखने लगती है और अपनी आँखें छोटी दिखने से बचना चाहिए।  

सोर्स- गूगल

मारुति सुजुकी स्टिंगे को मिल सकती है नई पहचान

2017 में रेनो की बिक्री 8 प्रतिशत बढऩे की उम्मीद

निसान ने पेश की नई सन्नी, कीमत 7.91 लाख रुपए



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.