क्या लड़के भी करते है फेक ऑर्गेज्म, जाने?

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Oct 2016 11:29:01 AM
do boys does fake Orgejm

देखा गया है कि महिलाएं आपने साथ को ज्यादा खुश करने के लिए फेक ऑर्गेज्म का नाटक करती हैं, ताकि उनकी सेक्स लाइफ में रोमांच और उत्साह बना रहे। लेकिन क्या पुरुष भी महिलाओं की तरह ऐसा करते हैं? चलिए जानें कि क्या मर्द भी करते हैं फेक ऑर्गेज्म।

न्यूयॉर्क के पुरुषों ने यह माना कि वे भी फेक ऑर्गेज्म का नाटक करते हैं. बकौल टाइम आउट द्वारा कराए गए शोध के, जैसे महिलाएं कई वजहों से फेक ऑर्गेज्म करती हैं, पुरुष भी ऐसे ही कारणों के चलते फेक ऑर्गेज्म करते हैं। महिलाएं साथी को खुश करने, पार्टनर की नाराजगी से बचने, मन ना होने पर भी सेक्स करने, समय से पहले डिस्चार्ज होने आदि वजहों के चलते फेक ऑर्गेज्म करती हैं। और लगभग यही वजहें पुरुषों के फेक ऑर्गेज्म की भी होती हैं।शोध बताते हैं कि यदि आप साथी के साथ सेक्स के दौरान चरम तक पहुंचने का नाटक कर रहे हैं तो संभवतः आप दबाव में सेक्स कर रहे हैं और आनंद लेने का सिर्प नाटक कर रहे हैं।

कुछ शोध बताते हैं कि पुरुष के लिए कंडोम पहनने पर फेक ऑर्गेज्म करना और भी आसान हो जाता है जबकि बिना कंडोम के ऐसा करना मुश्किल होता है. हालांकि आजकल फेक ऑर्गेज्म करना बहुत आम बात होती जा रही है।    



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.