एवरग्रीन ब्लैक कलर से दिखे स्टाइलिश!

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Jan 2017 11:39:47 AM
black color give your elegant and smart look

इन्टरनेट डेस्क। रंगों की बात करे तो हमेशा से ही लड़कियों का ब्लैक कलर फवरॉइट लिस्ट में शामिल हुआ हैं। कोई भी पार्टी हो काला रंग हमेशा ड्रेसिंग स्टाइल में रहता ही हैं चाहे वो ड्रेस के तौर पर हो या फिर एक्सेसरी में हो, नेल पेंट का कलर हो, फुटवियर हो। काला रंग हमेशा से सदाबहार रहा हैं। यह रंग पहनकर लड़कियों की खूबसूरती में चार चाँद लग जाते हैं। कॉम्प्लेशन कैसा भी हो सभी पर ब्लैक कलर फबता हैं। 

जाने बालों के लिए कितना फायदेमंद हैं देशी घी!

पार्टी स्टाइल
माना और देखा भी जाता हैं की काला रंग जो हैं वो गर्मियों में बॉडी की हीट को और बढ़ा देता हैं और ऐसा सच भी हैं। लेकिन आप कभी कबार ब्लैक रंग को नाईट पार्टीज में पहन कर अपने आपको बोल्ड लुक दे सकती हैं। सर्दियों की तो बात ही अलग हैं। सर्दियों में हर कलर अच्छा लगता हैं। अगर सर्दियों की  पार्टीज में अगर आप ब्लैक कलर पहन रही हैं तो यह आपको गर्माहट देने के साथ आपको स्मार्ट लुक भी देगा। 

‘सनकी फैंस’ ने करीना के मोबाइल नंबर के लिए ये चौंकाने वाला अपराध!

इसके लिए आप ब्लैक सीन लॉन्ग स्लीव्स टॉप के साथ डॉर्क ब्लैक जींस के साथ टीमअप करें।  जहां तक एक्सेसरीज की बात है तो आप इसमें कुछ गोल्डन टच ज्वैलरी कैरी करें।  वहीं फुटवियर में ब्लैक की जगह आप रेड या व्हाइट कलर का चयन करें. अगर आपको बोल्ड लुक कैरी करने से कोई परहेज नहीं है तो आप पार्टी में ब्लैक सीन वन शोल्डर ड्रेस भी पहन सकती हैं. यकीन मानिए, सबकी निगाहें आप पर थम जाएगीं. अगर आप डांस नाइट प्लॉन कर रही हैं तो बेहतर होगा कि आप ब्लैक विंटर बॉल ड्रेस पहनें. आजकल टाई-टोन मैटेलिक हील्स भी काफी चलन में हैं. आप अपनी इस ड्रेस के साथ टाई-टोन मैटेलिक हील्स पहन सकती हैं. एक्सेसरीज में आप क्लच के अतिरिक्त बैंगल्स अवश्य पहनें.

जिम लुक
अगर आप फिटनेस फ्रिक है तो जिम में भी एक ब्लैक व बोल्ड लुक कैरी कर सकती हैं. इसके लिए आप ब्लैक हूडी को जीन्स के साथ पहनें. साथ ही आप स्पोर्टस शूज भी अवश्य पहनें. यह एक रफ लुक है, जिसे आप जिम के अतिरिक्त अपने केजुअल वियर की तरह भी कैरी कर सकती हैं.

अगर आप हरी मिर्च हैं शौकीन तो पढ़िए यह खबर!

कॉरपोरेट लुक
वैसे देखा जाता हैं कॉर्पोरेट में वाइट कलर प्रोफेशनल लुक देता हैं लेकिन कभी कभी ब्लैक कलर भी स्मार्ट लुक देता हैं। इसके लिए आप ब्लैक पेपलम टॉप के साथ फलेयर पैंट पहनें।  अपने इस लुक को एन्हॉन्स करने के लिए आप कुछ गोल्डन लुक एक्सेसरीज भी अवश्य कैरी करें. यह आपको एक एलीगेंट लुक देगी.

केजुअल लुक
अगर आप दोस्तों के साथ कहीं बाहर जा रही हैं तो बेहतर होगा कि आप केजुअल लुक कैरी करें. इसके लिए आप ब्लैक लॉन्गर लुकिंग स्वेटर को ब्लैक लेंगिंग्स के साथ टीमअप करें. वहीं कलर की मोनोटोनी तोड़ने के लिए आप किसी ब्राइट कलर का स्कॉर्फ भी अवश्य पहनें. इसके साथ लॉन्ग बूट व ग्लॉसेज पहनना न भूलें.

दिल्ली में घना कोहरा, विमान, ट्रेन सेवा प्रभावित



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.