व्यापार में लगातार घाटा हो रहा है तो करें फिटकरी के ये उपाय

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 09:46:01 AM
vastu shastra and Measures of alum

फिटकरी औषधी स्वरूप है, इसका उपयोग दवाईयों में तो किया ही जाता है इसके साथ ही इसके कुछ अचूक टोटके भी हैं जो परेशानी में घिरे इंसान के लिए बहुत फायदेमंद होते हैं। आइए आपको बताते हैं इन टोटकों के बारे में....

अगर आपका व्यवसाय सही तरीके से नहीं चल रहा है, लगातार घाटा हो रहा है तो एक काले कपड़े में फिटकरी बांधकर दुकान या ऑफिस के दरवाजे पर लटका दें, जल्द ही धन लाभ होने लगेगा।

जन्म की तारीख का योग बताता है कैसा होगा आपका भविष्य

घर या ऑफिस के वास्तुदोष को दूर करने के लिए 50 ग्राम फिटकरी का टुकड़ा लेकर उसे घर या ऑफिस के हर कमरे में रखें। इससे यहां सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा और यहां का वास्तुदोष दूर होगा।

बाथरूम का वास्तुदोष दूर करने के लिए यहां फिटकरी से भरा एक बर्तन रखें। हर महीने इस बर्तन की फिटकरी को बदलते रहें।

अगर छोटे बच्चे को नजर लग जाए तो उसे लिटाकर, फिटकरी का टुकड़ा लेकर सिर से पांव तक सात बार उतारें। इस फिटकरी को आग में जला दें, बच्चे की नजर उतर जाएगी।

आपकी आर्थिक तंगी का कारण हो सकते हैं ये वास्तुदोष

एक पान के पत्ते पर थोड़ी सी फिटकरी और सिंदूर बांधकर बुधवार की सुबह या शाम को पीपल के पेड़ के नीचे किसी बड़े पत्थर से दबा दें। यह कार्य तीन बुधवार करेंगे तो लाभ मिलेगा।

अगर आपको रात में बुरे सपने आते हैं तो आप अपने सोने वाले बिस्तर के नीचे काले कपङे मे फिटकरी बांध कर रखे। इससे बुरे सपने आना बंद हो जाएंगे, साथ ही नींद मे चमकने अज्ञात भय भी दूर होगा।

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

चांदी से जुड़े ये उपाय चमका देंगे आपकी किस्मत

कहीं आपके अवगुण तो नहीं बन रहे आपकी असफलता का कारण

ईशान कोण के लिए कुछ खास वास्तु टिप्स



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.