बहुत काम का है ये चाइनीज पिरामिड

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 04:02:02 PM
useful Chinese Pyramid

कुछ वस्तुओं को घर में रखना बहुत ही शुभ माना जाता है, वास्तुशास्त्र में कई ऐसी वस्तुओं का जिक्र किया गया है जो न सिर्फ आपके घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर कर देते हैं बल्कि आपको धनवान बनाने में भी सहायक होते हैं। इन वस्तुओं को घर में रखने से वास्तुदोष दूर होता है। घर में सुख-शांति बनी रहती है। चलिए आपको बताते हैं वास्तुशास्त्र के अनुसार किन वस्तुओं को घर में रखना होता है शुभ....

क्या आप जानते हैं कुत्ते से जुड़े इन शकुन-अपशकुनों के बारे में

घर में चाइनीज पिरामिड रखने से किसी भी दिशा में वास्तु दोष होने पर दोष समाप्त हो जाता है और घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होने लगता है।

चाइनिज सिक्कों को घर के दरवाजे पर लटकाने से घर में नकारात्मक ऊर्जा का आगमन नहीं होता है और धन एवं सुख समृद्धि में वृद्धि होती है।

क्या आपके अंगूठे में भी है धनवान बनने की ये रेखा

अगर घर में श्रीयंत्र रखा हो तो इससे सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। इसके साथ ही घर में सुख-समृद्धि आती है।

कछुआ वास्तु दोष दूर करने में बहुत ही सहायक होता है, अगर घर में कछुआ रखा जाता है तो इससे घर में सुख-शांति बनी रहती है। आप जीवित कछुए के स्थान पर इसकी मूर्ति भी घर में रख सकते हैं।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

श्रीनगर जाएं तो इन जगहों पर जाना ना भूलें

रात को घूमने का मजा लेना है तो जाएं दिल्ली की इन जगहों पर

किसी एडवेंचर से कम नहीं है हिमालय के पहाड़ों में ट्रेकिंग करना

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.