बहुत ही चमत्कारी है ये ताला, बदल सकता है इंसान की किस्मत

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Apr 2017 07:00:01 AM
This lock can change people fate

कई बार बहुत प्रयास करने के बाद भी सफलता प्राप्त नहीं होती है, किसी काम में किस्मत आपका साथ ही नहीं देती है तो समझ लें कि आपकी किस्मत के दरवाजे बंद हैं। आपको बता दें कि किस्मत के बंद दरवाजे को खोलने के लिए शास्त्रों में कई उपाय बताए गए हैं। जिन्हें अपनाकर आप अपनी बंद किस्मत को खोल सकते हैं। इनमें से एक उपाय इस प्रकार है....

बजट कम है तो गर्मी की छुट्टियों में जाएं इन पांच जगहों पर

सबसे पहले एक स्टील का ताला खरीदें, खरीदते वक्त ताला बंद होना चाहिए। इसे खोलें नहीं और लाकर बंद ताले को सोते वक्त अपने पास रख लें। दूसरे दिन सुबह उठकर स्नान आदि से निवृत्त होकर ताले को किसी मंदिर में ले जाकर इसकी पूजा करें। इसके बाद आप वापस घर आ जाएं।

रंग-बिरंगी इमारतों ने बनाया है इस शहर को खास

इस ताले को किसी ऐसी जगह पर रखें जहां सभी घरवालों का आना-जाना रहता हो। आप अपने इस प्रयोग के बारे में किसी को भी न बताएं और उस दिन का इंतजार करें जब कोई बिना कहे आपके ताले को खोल दे। जिस दिन कोई बिना कहे इस ताले को खोल देगा, उसी दिन से आपकी किस्मत खुल जाएगी।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

माथे की लकीरों से जानें अपनी लंबी उम्र के बारे में ....

भगवान श्री कृष्ण के दिए श्राप के कारण आज भी पृथ्वी पर भटक रहे हैं अश्वत्थामा

इस शंख की पूजा करने से चमक उठेगी आपकी किस्मत

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.