ये तीन टोटके बदल देंगे आपकी किस्मत

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 03:08:54 PM
These three tricks will change your luck

कुछ लोग जादू-टोने में विश्वास नहीं रखते हैं, वहीं कुछ लोगों को इस पर पूरा विश्वास होता है। अगर आप भी जादू-टोने में विश्वास रखते हैं तो आप आज के दिन तीन टोटके कर सकते हैं। आज के दिन किए गए ये तीन टोटके आपकी किस्मत बदल देंगे। आइए आपको बताते हैं इन तीन टोटकों के बारे में.....

शादी के दौरान क्यों की जाती है चावल फेंकने की रस्म

 रात को सोने से पहले व्यापारियों की तरह अपने पास के नोटों की गिनती करके सोएं तथा विनती करे की धन तुम सिर्फ मेरे पास आओ धन तुम किसी भी रस्ते से आओ ! जो रास्ता तुम्हे सही लगे तुम उस रस्ते से आओ हे धन तुम तीन गुणा बढ़ कर आओ बिना किसी को नुकसान पहुचाए मेरे पास आओ हम तुम्हे स्वीकार करने को तैयार है। ऐसा करने से धन देवता प्रसन्न होंगे और आपको धन की प्राप्ति होगी। लेकिन यह उपाय तभी सार्थक होगा जब आप सच्चे मन से इस उपाय को करेंगे और आपके मन में छल-कपट जैसे भाव नहीं होंगे।

119 वर्ष की उम्र में भी युवा दिखते थे भगवान श्रीकृष्ण

जो व्यक्ति आर्थिक रूप से परेशान हैं वे गुरूवार के दिन सुबह उठकर स्नानादि से निवृत होकर पीले वस्त्र धारण करें और पीपल वृक्ष पर मां लक्ष्मी का नाम लेते हुए सात परिक्रमा लगाऐं। पीपल के वृक्ष का पूजन करें, जल चढ़ाऐं और लक्ष्मी जी की उपासना करें। इससे माता लक्ष्मी प्रसन्न होंगी और आपके घर को धन-धान्य से भर देंगी।

गुरूवार के दिन एक पानी भरे घड़े में राई के पत्ते डालकर इस जल को अभिमंत्रित करके इस जल से स्नान करें इससे आपका दरिद्रता रोग नष्ट होगा। इस उपाय को करने से आपके घर में संपत्ति का वास होगा।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

डिनर स्पेशल : पनीर कोल्हापुरी

तड़का रोटी

सिंधी दाल

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.