बेरोजगार अपने शयनकक्ष में करेंगे ये रंग तो जल्द ही मिलेगी जॉब

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 03:51:22 PM
These colors have been in your bedroom will soon be unemployed job

कभी-कभी व्यक्ति बहुमुखी प्रतिभा का धनी होने के बाद भी बेरोजगार रहता है। उसे नौकरी मिलती भी है तो उसकी योग्यता के अनुरूप नहीं होती है। जिससे व्यक्ति निराश और परेशान हो जाता है। ऐसे में अपने आस-पास के वास्तु को ध्यान में रखना भी आवश्यक होता है। कई बार हमारी बेरोजगारी का कारण वास्तुदोष बन जाता है। इस दोष के कारण रोजगार के अवसरों की प्राप्ति नहीं होती है। ऐसे में इन उपायों को करके वास्तुदोष से छुटकारा पाया जा सकता है.....

पूजा करते समय इस दिशा में रखें अपना मुख

वास्तुशास्त्र के अनुसार नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएं, तो जेब में लाल रूमाल या कोई लाल कपड़ा रखें। इससे आपको सफलता मिलेगी। यदि सम्भव हो, तो शर्ट भी लाल पहनें।

गायत्री मंत्र का नित्य एक माला जाप करने से बढ़ती है बुद्धि

वास्तुशास्त्र के अनुसार नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं तो आपके शयनकक्ष का रंग पीला होना चाहिए। अगर शयन कक्ष का रंग पीला न हो तो रात में सोते समय शयन कक्ष में पीले रंग का बल्ब जलाएं जिससे कमरे में पीला प्रकाश फैल जाए। लाल, पीला रंग आपके भाग्य में वृद्धि लाता है और वास्तुदोष को दूर कर सफलता प्रदान करता है।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

क्या आप अपनी कार में रखतें है ये जरुरी चीजें....

सड़क पर बाइक चलाते समय इन बातो का रखें खास ध्यान

रखेगें इन बातों का ध्यान तो सुपरकार की तरह दिखेगी आपकी कार

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.