नल से पानी का टपकना नहीं होता शुभ

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 10:42:28 AM
Not Good Dripping of water from the tap

घर में होने वाली छोटी- छोटी बातें धन के नुकसान का कारण बनती हैं। ऐसे में आपको अपने घर के वास्तुदोष पर एक नजर डालने की आवश्यकता होती है। वहीं अगर आप इन बातों का ध्यान रखें तो वास्तुदोष से बचकर अपने धन का संचय आसानी से कर सकते है।

ताजे फूल घर में रखने से दूर होता है वास्तुदोष

घर के नल अथवा टंकी में से पानी टपकता रहता हो तो उसे तुरंत ठीक करवा लेना चाहिए अन्यथा पानी के साथ-साथ घर का पैसा भी बहता जाता है। खर्चों का बोझ इस कदर बढ़ जाता है की कुछ भी संचय नहीं हो पाता।

घर में जितने भी बेडरूम हैं उनके दरवाजे के सामने जो दीवार हो उसके बाएं कोने में धातु का कोई भी शोपीस लटकाना शुभ होता है क्योंकि इस स्थान पर मुकद्दर और माल-असबाब का अधिकार होता है। इस दिशा का कटा होना, दीवार में दरारें या उखड़ा पेंट आदि धन हानि का कारण बनते हैं।

विवाह में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए आज करें ये उपाय

घर में रद्दी अथवा कूड़ा जमा करके नहीं रखना चाहिए क्योंकि ये चीजें घर में नकारात्मक ऊर्जा का संचार करती हैं। जिससे धन के रास्ते में आने वाली बाधाओं को बढ़ावा मिलता है।  

घर में पानी की निकासी के लिए उत्तर एवं पूर्व दिशा अत्यधिक शुभ है। इससे धन आगमन के विभिन्न स्त्रोत बनते हैं। 

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

जानिए! हनुमान जी को क्यों कहा जाता है पवन पुत्र

विवाह में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए आज करें ये उपाय

अपनी संस्कृति और सभ्यता के लिए पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है चेन्नई



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.