आंखों से जानें व्यक्ति के स्वभाव के बारे में

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 03:10:32 PM
Learn about the nature of the eye

वैसे तो अधिकतर लोगों की आंखें काली या भूरी होती हैं लेकिन इसके अलावा भी आंखों के अलग-अलग रंग होते हैं। आंखों के रंग से व्यक्ति के स्वभाव के बारे में भी पता चलता है। आइए आपको बताते हैं आंखों के अलग-अलग रंग और व्यक्ति के स्वभाव के बारे में .....

काली आंखों वाले व्यक्ति रहस्यमयी होते हैं और उन्हें पूर्वाभास बहुत ज्यादा होता है। वे भरोसे के काबिल होते हैं और राज को राज रखने में माहिर होते हैं।

आइए चलते हैं जयपुर की फेमस फूड शॉप्स पर

भूरी आंखों वाले व्यक्ति आकर्षक, आत्मविश्वासी और रचनात्मक होते हैं।

धुंधली आंखों वाले व्यक्ति स्वाभाविक, मौज-मस्ती और रोमांच पसंद होते हैं। वे समय के साथ चलना और परिस्थितियों के साथ ढलना जानते हैं।

ग्रे रंग की आंखों वाले व्यक्ति प्रभावशाली, सशक्त और विनम्र होते हैं। वे बहुत कम आक्रामक होते हैं और जुनूनी होते हैं। वे प्रेम और रोमांस के प्रति बेहद गंभीर होते हैं।

खतरे से खाली नहीं है यहां से गुजरना

हरी आंखों वाले व्यक्ति बुद्धिमान, उत्साहित और जीवंत स्वभाव के होते हैं। वे हर काम जोश के साथ करते हैं और खूबसूरत होते हैं। ऐसे लोग बेहद ईष्यालु भी होते हैं।

नीली आंखों वाले बेहद आकर्षक, शांत, तेज दिमाग और रिश्तों में विश्वास रखने वाले होते हैं। वे दूसरों को खुश रखने की कोशिश करते हैं।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

क्या आपको पता है पांडवों ने खाया था अपने मृत पिता के शरीर का मांस?

भगवान कृष्ण ने क्यों किया कर्ण का अंतिम संस्कार

भगवान गणेश ने क्यों दिया गीता का उपदेश



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.