अगर आपकी हथेली में है ये निशान तो जरूर लगेगी आपकी सरकारी नौकरी

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 05:15:18 PM
know what your palm says about your career

आपकी कुंडली में तो आपके भविष्य के बारे में दर्शाया ही गया होता है इसके साथ ही आपकी हथेली भी भविष्य से छिपे कई रहस्य आपके सामने उजागर करती है। हथेली पर अंकित रेखाएं और चिन्ह भविष्य में क्या होने वाला है या आपका भाग्य कब चमकने वाला है इसका संकेत देते हैं। हथेली में कुछ चिन्हों को बहुत ही शुभ माना जाता है। इन्हीं शुभ चिन्हों और रेखाओं को राजयोग का सूचक माना जाता है। जैसे शनि पर्वत पर त्रिशूल का निशान आदि। चलिए आपको बताते हैं इन संकेत या चिन्हों के बारे में.....

जानिए कैसे आपके व्यक्तित्व का राज खोल देती है चाय

हथेली पर हल और खड्ग यानी तलवार का निशान बहुत ही शुभ और राजयोग के समान फल देने वाला माना गया है। जिनकी हथेली में ऐसे चिन्ह होते हैं वह धन संपन्न होते हैं। उन्हें कभी भी धन की कमी नहीं होती है।

अगर आपकी हथेली में गुरु और सूर्य पर्वत ऊंचा है साथ ही भाग्य रेखा और बुध रेखा स्पष्ट और सीधी है तो यह राजयोग का संकेत है। ऐसी स्थिति में आप सरकारी क्षेत्र में उच्च पद प्राप्त कर सकते हैं। हथेली में मछली का निशान होना भी राजयोग कारक माना गया है।

व्यापार में लगातार घाटा हो रहा है तो करें फिटकरी के ये उपाय

हथेली में मंगल पर्वत ऊंचा हो साथ में मस्तिष्क रेखा सिरे पर दो भागों में बंटी हुई हो और सबसे कनिष्ठा उंगली लंबी हो तो यह संकेत है कि व्यक्ति राजयोग लेकर पैदा हुआ है और सरकारी क्षेत्र में उच्च पद और लाभ प्राप्त कर सकता है।

आपकी हथेली की अनामकि उंगली के पास से चलती हुई रेखा अगर मस्तिष्क रेखा से मिली हुई है और मस्तिष्क रेखा सिरे से झुककर गुरु पर्वत पर आ रही है तो आपको राजा की तरह सुख प्राप्त होगा। ऐसे व्यक्ति राजनीति में सफल होते हैं।

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए शुक्रवार को करें ये उपाय

पैसों की तंगी को दूर करने के लिए करें ये उपाय

जन्म की तारीख का योग बताता है कैसा होगा आपका भविष्य



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.