सभी परेशानियों का एक हल है गंगाजल का ये चमत्कारी उपाय

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 03:42:02 PM
Gangajal is a solution to all the problems

गंगाजल को बहुत पवित्र माना गया है, जिस घर में गंगाजल रखा जाता है वहां से नकारात्मक ऊर्जा कोसों दूर रहती हैं। यदि किसी व्यक्ति पर कर्ज का बोझ बढ़ गया है या व्यापार-व्यवसाय अच्छे से नहीं चल रहा है तो उस व्यक्ति के लिए गंगाजल का ये चमत्कारी उपाय करना चाहिए, इस उपाय को करने से लाभ होता है। आइए आपको बताते हैं इस उपाय के बारे में.....

ग्रह दोष से मुक्ति दिलाने में सहायक होते हैं ये पौधे

सोमवार या बृहस्पतिवार के दिन गंगाजल को किसी पीतल या चांदी के बर्तन में भरकर ढक्कन अच्छी तरह से बंद करके घर के उत्तर-पूर्व अर्थात ईशान कोण में रख दें। जब इसमें से गंगाजल कम होने लगे तो इसे दोबारा भर दें। ध्यान रखें कि इस गंगाजल का किसी अन्य कार्य में प्रयोग ना करें। जब तक गंगाजल घर या भवन में रखा रहेगा तब तक घर में सुख सम्पदा का वास रहेगा।

टूटे फूटे बर्तन घर में रखने से उठानी पड़ सकती हैं ये परेशानियां

घर में यदि आप गंगा जल रखते हैं तो इसे अंधेरे स्थान पर न रखें। इसके एक ही जगह पर न रखे रहने दें। गंगा जल सकारात्मक ऊर्जा का विस्तार करता है। यदि इसे आप समय-समय पर घर के अन्य कमरों में रखेंगे तो यह ऊर्जा वहां भी रहेगी।

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

जानिए! क्यों रखा जाता है गर्भवती महिला के कमरे में मोर पंख

विवाह में हो रही है देरी तो सोमवार के दिन करें ये उपाय

इस ताले के खुलते ही चमक उठेगी आपकी किस्मत

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.