इंटरव्यू पर जाते समय अपनाएं ये वास्तु टिप्स

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 04:23:11 PM
Follow these architectural tips when the interview

कभी -कभी व्यक्ति बहुमुखी प्रतिभा का धनी होने के बाद भी बेरोजगार रहता है। उसे नौकरी मिलती भी है तो उसकी योग्यता के अनुरूप नहीं होती है। ऐसे में व्यक्ति निराश और परेशान हो जाता है। ऐसे में अपने आस-पास के वास्तु को ध्यान में रखना भी आवश्यक होता है। कई बार हमारी बेरोजगारी का कारण वास्तुदोष बन जाता है। इस दोष के कारण रोजगार के अवसरों की प्राप्ति नहीं होती है। ऐसे में इन उपायों को करके वास्तुदोष से छुटकारा पाया जा सकता है......

युवावस्था में किए गए इन कार्यों की वजह से व्यक्ति को अंतिम समय में होती है पीड़ा

नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएं, तो जेब में लाल रूमाल या कोई लाल कपड़ा रखें। इससे आपको सफलता मिलेगी। यदि सम्भव हो, तो शर्ट भी लाल पहनें।

आज शिवलिंग पर चढ़ाएं चावल, नहीं होगी धन की कमी

नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं तो आपके शयनकक्ष का रंग पीला होना चाहिए। अगर शयन कक्ष का रंग पीला न हो तो रात में सोते समय शयन कक्ष में पीले रंग का बल्ब जलाएं जिससे कमरे में पीला प्रकाश फेल जाए। लाल, पीला रंग आपके भाग्य में वृद्धि लाता है और वास्तुदोष को दूर कर सफलता प्रदान करता है।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

व्हाट्सएप बीटा वर्जन पर आया ये अनोखा फीचर  

जिओनी पी7 स्मार्टफोन जल्द होगा भारतीय बाजार में पेश

6 स्टेप्स में बिना इंटरनेट खोलें अपने मोबाइल पर कोई भी वेबसाइट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.