बड़े काम की है एक रोटी, करें ये उपाय चमक उठेगी किस्मत

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 04:48:02 PM
do these meaures of roti and change your destiny

छोटी सी रोटी के कुछ खास उपाय करने से बहुत सी परेशानियों से बचा जा सकता है। रोटी के इन उपायों को करने से धन और सुख में वृद्धि होती है। आइए आपको बताते हैं रोटी के इन उपायों के बारे में.....

जानिए! आपकी राशि पर क्या पड़ेगा सूर्य ग्रहण का प्रभाव

सुबह रोटी बनाते समय एक रोटी अलग से निकाल लें, इसके 4 बराबर टुकड़े कर लें। इन चारों टुकड़ों पर कुछ मीठा लगाकर एक-एक टुकड़ा गाय, कुत्ते, कोए को खिलाएं और चौथा टुकड़ा भिखारी को दें।

यदि कुंडली में शनि या राहु-केतु का कोई दोष हो तो रोज रात को जो रोटी सबसे अंत में बनती है, उस पर तेल लगाएं और ये रोटी काले कुत्ते को खाने के लिए दें। यदि काला कुत्ता नहीं हो तो किसी अन्य कुत्ते को भी ये रोटी दी जा सकती है।

ये रेलवे स्टेशन पड़े हैं वीरान, जानिए क्यों नहीं आता कोई पेसेंजर

घर में कोई छोटा बच्चा है और वह ठीक से खाना नहीं खा रहा है तो एक रोटी पर थोड़ा सा गुड़ रखें और इस रोटी को बच्चे के ऊपर से 11 या 21 बार वार लें। इसके बाद ये रोटी किसी कुत्ते को खाने के लिए दे दें। इस उपाय से बच्चे के ऊपर से बुरी नजर का असर खत्म हो जाएगा।

अमावस्या के दिन चावल की खीर बनाएं और रोटी के छोटे-छोटे टुकड़े उस खीर में डाल दें। इसके बाद रोटी और खीर को कौओं के लिए घर की छत पर रख दें। इस उपाय से घर पर पितर देवताओं की विशेष कृपा बनी रहती है।

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

इंद्र के इस श्राप के कारण हर माह महिलाओं को भोगनी पड़ती है ये पीड़ा

राम ने क्यों सुनाई लक्ष्मण को मृत्युदंड की सजा

अमावस्या के दिन 2017 का पहला सूर्य ग्रहण, जानिए क्या-क्या पड़ेगा प्रभाव



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.