इंटरव्यू पर जाते समय अवश्य करें ये काम

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 11:32:24 AM
Do the work while going on interview

कभी-कभी व्यक्ति बहुमुखी प्रमिभा का धनी होने के बाद भी बेरोजगार रहता है। उसे नौकरी मिलती भी है तो उसकी योग्यता के अनुरूप नहीं होती है। ऐसे में व्यक्ति निराश और परेशान हो जाता है। ऐसे में अपने आस-पास के वास्तु को ध्यान में रखना भी आवश्यक होता है। कई बार हमारी बेरोजगारी का कारण वास्तुदोष बन जाता है। इस दोष के कारण रोजगार के अवसरों की प्राप्ति नहीं होती है। ऐसे में इन उपायों को करके वास्तुदोष से छुटकारा पाया जा सकता है.....

अगर घर में हों ये वास्तु दोष तो बच्चों को होती हैं परेशानियां

वास्तुशास्त्र के अनुसार नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएं, तो जेब में लाल रूमाल या कोई लाल कपड़ा रखें। इससे आपको सफलता मिलेगी। यदि सम्भव हो, तो शर्ट भी लाल पहनें।

इस दिशा में कैलेंडर लगाने से सुख-समृद्धि में आती है कमी

वास्तुशास्त्र के अनुसार नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं तो आपके शयनकक्ष का रंग पीला होना चाहिए। अगर शयन कक्ष का रंग पीला न हो तो रात में सोते समय शयन कक्ष में पीले रंग का बल्ब जलाएं जिससे कमरे में पीला प्रकाश फेल जाए। लाल, पीला रंग आपके भाग्य में वृद्धि लाता है और वास्तुदोष को दूर कर सफलता प्रदान करता है।

READ MORE :-

एक नहीं, दो नहीं, हनुमान जी के हुए थे तीन विवाह तो भी कहलाए ब्रह्मचारी

इन टोटकों से नई बहू जीत सकती है ससुराल वालों का दिल

बजरंगबली के 12 नामों की महिमा

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.