इन उपायों को करने से आपकी प्रेमिका हमेशा रहेगी आपके पास

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 02:57:12 PM
By these measures will always have your girlfriend

प्रेमी हमेशा यही चाहता है कि जिस लड़की से वो प्यार करता है वो हमेशा उसके वश में रहे या उसे कभी भी छोड़कर न जाए लेकिन कई बार परिस्थितियां ऐसी हो जाती हैं कि प्रेमिका अपने प्रेमी की ओर ध्यान ही नहीं दे पाती है। ऐसे में वशीकरण ही एक ऐसा माध्यम होता है जिसे अपनाकर प्रेमी अपनी प्रेमिका को वश में कर सकता है। आइए आपको बताते हैं कैसे आप अपनी प्रेमिका को अपने वश में कर सकते हैं...

कुआन कुंग की मूर्ति ऑफिस में लगाने से व्यवसाय में होती है वृद्धि

स्वयं की जन्मकुंडली में सप्तमेश या सप्तम भाव में विराजमान ग्रह की शांति अवश्य करा लें। इससे प्रेम प्रसंग में सफलता की संभावनाएं बढ़ जाती हैं।

अपनी प्रेमिका का मन ही मन ध्यान करते हुए राधा-कृष्ण की प्रतिमा के सामने सच्चे मन से 108 बार भगवान श्रीकृष्ण की आराधना करें तथा “ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय“ मंत्र का जाप करें।

प्रत्येक शुक्रवार नजदीक के किसी भी राधाकृष्ण मंदिर में जाकर उनकी प्रतिमा का दर्शन कर, फूल माला चढ़ाएं तथा मिश्री का भोग लगाएं। आपके प्रेम विवाह में आ रही हर अड़चन शीघ्र ही दूर होगी।

प्रेम में सफलता पाने के लिए प्रेमी युगल को शनिवार और अमावस्या के दिन नहीं मिलना चाहिए। इन दिनों में मिलने से आपस में किसी भी बात पर विवाद हो सकता है।

इन वास्तु टिप्स को अपनाकर आप रख सकते हैं अपने क्रोध पर नियंत्रण

कृष्ण मंदिर में बांसुरी और पान अर्पण से प्रेम की प्राप्ति होती है।

आपको बता दें कि प्रेम प्रसंगों में वशीकरण का प्रयोग तभी करना चाहिए जब आपका प्रेम सच्चा हो तथा आपकी भावना सामने वाले के प्रति निश्छल हो। यदि इनकी सहायता से आप किसी का अहित करने की सोचेंगे तो निश्चय ही आप खुद का अहित करेंगे।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

इस नेशनल पार्क में जाकर फोटो क्लिक करने का मजा ही कुछ और है

ये हैं दिल्ली के प्रसिद्ध मंदिर

यहां से देखें शिमला की खूबसूरती का नजारा

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.