रविवार को तीन झाड़ू का दान करके बनें धनवान

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 01:36:01 PM
Become Rich by donating three Swarms on Sundays

कुछ ऐसे टोटके या उपाय जिन्हें रविवार के दिन किया जाए तो इससे घर में चल रहा धन का अभाव खत्म हो जाता है। ये उपाय बहुत सरल हैं बस इन उपायों को करते समय कुछ सावधानियां बरतने की आवश्यकता होती है। रविवार को दिन में और रात को इन उपायों को करने से धन की प्राप्ति होती है

रविवार के दिन के उपाय

रविवार के दिन बाजार से तीन झाड़ू खरीदकर लाएं। अगले दिन ब्रह्म मुहूर्त में सभी नित्य क्रियाओं से निवृत्त होकर पवित्र हो जाएं। इसके बाद अपने घर के आसपास किसी मंदिर में तीनों झाड़ू रख आएं। ध्यान रहे झाड़ू ले जाते समय और मंदिर में रखते समय आपको कोई देखे नहीं। यदि किसी ने आपको देख लिया तो इस उपाय का प्रभाव समाप्त होने की संभावना रहती है। यदि यह उपाय ठीक से कर लिया जाएगा तो शीघ्र ही पैसा से जुड़ी तमाम समस्याएं दूर हो जाएंगी। ध्यान रखें इसके साथ आपको अपने प्रयास भी करने पड़ेंगे।

रविवार की रात के उपाय

रविवार की रात को सोते समय 1 गिलास में दूध भरकर अपने सिर के पास रखकर सोऐं। इसके लिए ध्यान रखें कि नींद में दूध गिरना नहीं चाहिए। सुबह उठने के बाद नित्य कर्मों से निवृत्त हो जाएं। इसके बाद इस दूध को किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें। ऐसा हर रविवार की रात की करें। इससे घर में कभी भी धन की कमी नहीं रहती है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.