मैदान से बाहर रहने के बावजूद नम्बर वन बने हुए हैं विराट 

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Apr 2017 04:29:07 PM
Virat no. one on Facebook and Instagram

नई दिल्ली। क्रिकेट मैदान पर अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीतने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली अब सोशल साइट फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी सुर्खियों बटोरने में माहिर हो गए हैं। इस मामले में पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी भी उनसे पीछे हैं।

आईपीएल-10 के शुरुआती मैचों में नहीं खेले रहे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली सोशल साइट फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फॉलो किए जाने वाले टी-20 लीग के सबसे अधिक चर्चित खिलाड़ी बन गए हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग का 10वां संस्करण अभी शुरुआती चरण में है, लेकिन प्रशंसकों में इसे लेकर काफी उत्साह है और वे सोशल साइटों पर भी अपने पसंदीदा खिलाडिय़ों और टीमों के साथ जुड़े हुए हैं। यहां प्राप्त जानकारी के अनुसार फेसबुक पर और इंस्टाग्राम पर आईपीएल के सबसे चर्चित खिलाड़ी बेंगलुरु के विराट हैं।

फेसबुक पर पुणे के महेंद्र सिंह धोनी दूसरे, हैदराबाद के युवराज सिंह तीसरे, मुंबई के रोहित शर्मा चौथे, कोलकाता के शाकिब अल हसन पांचवें, बेंगलूरु के क्रिस गेल छठे, हैदराबाद के शिखर धवन सातवें, कोलकाता के गौतम गंभीर आठवें, मुंबई के हरभजन सिंह नौवें और पंजाब के ग्लेन मैक्सवेल दसवें पायदान पर हैं।

वहीं इंस्टाग्राम पर भी विराट ही शीर्ष पर हैं और प्रशंसकों में सबसे चर्चित हैं। धोनी यहां भी दूसरे पायदान पर हैं। आईपीएल में वापसी कर रहे डीविलियर्स तीसरे, युवराज चौथे, रोहित पांचवें, सुरेश रैना छठे, क्रिस गेल सातवें, हरभजन आठवें, रवींद्र जडेजा नौवें और अजिंक्या रहाणे दसवें स्थान पर हैं।

दिल्ली डेयरडेविल्स सबसे चर्चित टीम:

आईपीएल 10 में फिलहाल इन सोशल नेटवर्किंग साइटों पर शीर्ष पर चल रही चर्चित टीमों में दिल्ली डेयरडेविल्स शामिल है। गुजरात अपने खराब प्रदर्शन के बावजूद दूसरे पायदान पर है जबकि लगातार जीत दर्ज करने वाली पंजाब तीसरे स्थान पर है।

केकेआर चौथे, मुंबई पांचवें, पुणे छठे, बेंगलूरु सातवें, हैदराबाद आठवें नंबर पर है। हैदराबाद ने आईपीएल के दसवें संस्करण में लगातार दोनों मैच जीत शानदार शुरुआत की है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.