#IPL-10: बारिश के कारण बाहर हुई सनराइजर्स हैदराबाद: मुरलीधरन

Samachar Jagat | Thursday, 18 May 2017 05:00:06 PM
Sunrisers Hyderabad lose due to rain: Muralitharan

बेंगलूरु। सनराइजर्स हैदराबाद के कोच मुथैया मुरलीधरन मानना है बारिश ने उनकी टीम की आईपीएल-दस के फाइनल में पहुंचने की गणित बिगाड़ी है।

विश्व के इस महान ऑफ स्पिनर ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उनका एलिमिनेटर मुकाबला अगर वर्षाबाधित नहीं होता तो उनकी टीम यह मैच जीत सकती थी।

एलिमिनेटर मुकाबले में पहले गेंदबाजी करते हुए केकेआर ने सनराइजर्स को सात विकेट पर 128 रन पर रोक दिया। इसके बाद छह ओवर में 48 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।

मुरलीधरन ने कहा कि बेंगलूरु के विकेट पर बड़े स्कोर नहीं बन रहे थे। हमारा स्कोर बुरा नहीं था। यदि हम कुछ रन और बना पाते और दो तीन विकेट ले लेते तो हमारे पास 20 ओवर के मैच में जीतने का मौका होता। 

उन्होंने कहा कि उनकी टीम 10 रन पीछे रह गई। विकेट शाट खेलने के लिए बहुत अच्छा नहीं था, क्योंकि यदि शाट खेलते तो 70-80 रन पर आउट हो जाते। हम 140 रन बनाने की सोच रहे थे और अगर पूरे 20 ओवर का मैच होता तो हम बराबरी की स्थिति में होते।

मुरलीधरन ने कहा कि हमने इस सत्र में देखा है कि 130 रन बनाकर भी टीमें मैच जीती हैं। वहीं उन्होंने कहा कि यदि हमारा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के साथ यहां मैच बारिश से धुला नहीं होता तो हमने मुंबई में क्वालिफायर एक खेला होता। इस टूर्नामेंट में दो बार बारिश के कारण हमारी टीम को नुकसान उठाना पड़ा है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.