सनराइजर्स के प्रशंसकों को मिली खुशखबरी, हैदराबाद में होंगे आईपीएल मैच

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 02:56:34 PM
Sunrise fans get good news, IPL matches Will be in Hyderabad

हैदराबाद। गत चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। आईपीएल के पांच अप्रेल से शुरू होने वाले दसवें संस्करण के लिए हैदराबाद की मेजबानी को लेकर लगे संदेह के बाद अब छट चुके हैं।

अब सनराइजर्स हैदराबाद उद्घाटन मुकाबले सहित कई मैच अपने घर में खेल सकेगी। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव जॉन मैथ्यू ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि बोर्ड और कर्मचारियों के बीच चल रहा वेतन विवाद अब समाप्त हो चुका है।

गौरतलब है कि हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के 120 कर्मचारी अपना वेतन बढ़ाने की मांग को लेकर हड़ताल पर बैठ गए थे। जिसके बाद सनराइजर्स टीम के घरेलू मैचों का हैदराबाद में आयोजन खतरे में पड़ता दिख रहा था। बीसीसीआई ने भी हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को फंड जारी नहीं किया था।

अब विवाद समाप्त होने के बाद आईपीएल का उद्घाटन मैच सनराइजर्स हैदाराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के बीच 5 अप्रेल को हैदराबाद में ही खेला जाएगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.