क्या इरफान को मिलेगा आज खेलने का मौका? आरसीबी भिड़ेगी लॉयन्स से

Samachar Jagat | Thursday, 27 Apr 2017 01:19:00 PM
RCB-Gujarat Lions match today

बेंगलूरु। आईपीएल के दसवें संस्करण के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के कगार पर पहुंच चुकी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु और गुजरात लॉयन्स आज जीत के साथ अपने अभियान को पटरी पर लाने की कोशिश करेंगी।

गुजरात लॉयन्स अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर है। लॉयन्स की बल्लेबाजी भी अच्छी नहीं रही है और उसके शीर्ष बल्लेबाजों ने कभी कभार ही अपना जलवा दिखाया है। टीम इससे उबरने के लिए बेताब है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि चोटिल ड्वेन ब्रावो की जगह टीम में लिए गए इरफान पठान को अंतिम एकादश में जगह दी जाती है या नहीं। इरफान को आईपीएल नीलामी में किसी फे्रंचाइजी ने नहीं खरीदा था। उन्होंने अब तक 102 आईपीएल मैचों में 1137 रन बनाए हैं और 102 विकेट लिए हैं।

वहीं रॉयल चैलेंजर्स को नॉकआउट में पहुंचने की अपनी उम्मीदें बरकरार रखने के लिए अब अपने बाकी बचे सभी छह मैच जीतने होंगे।
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अन्तिम मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने के कारण आरसीबी को एक अंक से ही संतोष करना पड़ा था।

उसके इस तरह से आठ मैचों में केवल पांच अंक हैं और वह अंकतालिका में छठे स्थान पर है। आरसीबी के चोटी के तीन बल्लेबाज कप्तान कोहली चार मैचों में 154 रन, क्रिस गेल पांच मैचों में 144 रन और एबी डिविलियर्स चार मैचों में 145 रन अपेक्षानुरूप प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.